किस करने पर अब इस एक्ट्रेस ने दी शो छोड़ने की धमकी...
किस करने पर अब इस एक्ट्रेस ने दी शो छोड़ने की धमकी...
Share:

इन दिनों तो छोटे पर्दे के शो 'तू आशिकी' की काफी चर्चाएं हो रही हैं. दरअसल इस शो में पंक्ति और अहान के बीच रोमांस चर्चा का विषय बन गया हैं. शो की लीड एक्ट्रेस जन्नत जुबेर रहमानी के किसिंग सीन पर पिछले कुछ दिनों से विवाद हो रहा हैं जो अब तक खत्म नहीं हुआ हैं. जन्नत के माता-पिता ने पहले किसिंग सीन करने पर हंगामा किया था और अब खुद शो की लीड एक्ट्रेस ने ही प्रोड्यूसर से शो छोड़ने की बात कही.

हाल ही में जन्नत ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, अगर शो में इस तरह से ही इंटिमेट और किसिंग सीन रहे तो वो ये शो नहीं करेंगी. बता दे जन्नत के माता-पिता शो मेकर्स से किसिंग सीन को लेकर पहले भी चर्चा कर चुके हैं. उन्होंने जन्नत को शो में किसिंग सीन करने से इंकार कर दिया हैं और ये भी कहा हैं कि अगर शो मेकर्स उनकी बातों पर गौर नहीं करते हैं तो वो सख्त कदम उठाएंगे.

रिपोर्ट्स की माने तो अब तक जन्नत ने स्क्रिप्ट के अनुसार इस शो में कई रोमांटिक सीन्स किए हैं लेकिन जब किसिंग सीन की बारी आई तो जन्नत ने उनकी माँ को बुलाया जिसके बाद से ही इस मुद्दे पर हंगामा शुरू हो गया. सूत्रों की माने तो मेकर्स जन्नत को रिप्लेस करने के लिए एक नए चेहरे की तलाश कर रहे हैं. अब देखना तो ये दिलचस्प होगा कि कौनसी अभिनेत्री जन्नत को रिप्लेस करती हैं.

'इश्कबाज़' के एक्टर ने की सगाई, जल्दी ही करेंगे शादी

दिल से दिल तक : अब इस कलाकार की भी होने वाली है शो से छुट्टी

Video : वायरल हो रहा 'इशिता भल्ला' का एलियन डांस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -