टीवी एक्टर्स की बीवियों की खूबसूरती के आगे बॉलीवुड अभिनेत्रियां है फेल
टीवी एक्टर्स की बीवियों की खूबसूरती के आगे बॉलीवुड अभिनेत्रियां है फेल
Share:

इंडस्ट्री में वैसे तो बॉलीवुड के ज्यादा चर्चे होते हैं लेकिन इन दिनों टीवी जगह भी कुछ पीछे नहीं हैं. छोटे पर्दे के भी कुछ ऐसे अभिनेता हैं जिनकी पत्नियां बेहद खूबसूरत है और इनकी खूबसूरती के आगे बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी फेल हैं. आइए जानते हैं छोटे पर्दे के उन अभिनेताओं के बारे में-

गुरमीत-देबिना

टीवी पर रामायण सीरियल के में भगवान राम का किरदार निभाने वाले गुरुमीत और उनकी पत्नी देबिना बनर्जी चर्चित जोड़ियों में से एक हैं. रामायण में देबिना ने ही माता सीता का किरदार निभाया था. पर्दे की ये जोड़ी असल जिंदगी में भी सभी पसंदीदा जोड़ी बन गई. देबिना की खूबसूरती के भी लाखों दीवानें हैं.

करन-अंकिता

टीवी शो 'ये हैं मोहब्तें' में नजर आने वाले करन पटेल की पत्नी अंकिता भार्गव की भी खूबसूरती का कोई जवाब नहीं.वर्ष 2015 में दोनों ने शादी की थी.

रूसलान-निराली

मशहूर अभिनेत्री मुमताज़ के बेटे रूसलान मुमताज और उनकी पत्नी निराली मेहता भी सभी की पसंदीदा जोड़ियों में से एक हैं. 'कहता है दिल जी ले जरा' शो से ये जोड़ी रील लाइफ से रियल लाइफ में बदल गई थी. निराली की खूबसूरती का भी कोई जवाब नहीं.

रवि-सरगुन

टीवी शो 'जमाई राजा' से सुर्खियों में आए रवि की पत्नी सरगुन की खूबसूरती भी लाजवाब हैं. इन दिनों रवि कलर्स चैनल के शो कलर्स के शो एंटरटेनमेंट की रात में एंकरिंग कर रहे हैं.

साउथ इंडियन स्टाइल में अपने बॉयफ्रेंड से इस अभिनेत्री ने की सगाई

'माया' के किरदार से इस तरह बाहर निकल पाई जेनिफर विंगेट

करण वाही को छोड़ गई उनकी गर्लफ्रेंड, जेनिफर विंगेट के साथ जुड़ा था नाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -