इस टीवी एक्ट्रेस को नही पसंद ब्यूटी पार्लर जाना...
इस टीवी एक्ट्रेस को नही पसंद ब्यूटी पार्लर जाना...
Share:

छोटे पर्दे के शो 'उड़ान' में चकोर का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री मीरा देओस्थाले ने हाल ही में अपने क्रश के बारे में खुलासा किया हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि 'साडा हक़' के एक्टर परम सिंह पर उनका क्रश था. मीरा ने ये भी बताया की परम उन्हें क्यों पसंद आए थे. दरअसल मीरा एक्टिंग करने से पहले इंजीनियर बनना चाहती थी क्योकि उनके पिता भी मैकेनिकल इंजीनियर थे. मीरा ने बताया कि उन्हें उनके पिता पर बहुत गर्व हैं. साडा हक़ में परम ने भी इंजीनियर का किरदार निभाया हैं इसलिए उन्हें परम पसंद हैं.

मीरा ने बताया कि, जब वो स्कूल में थी तब वो शो साडा हक़ देखती थी. उन्हें परम और उनकी को-एक्ट्रेस की केमिस्ट्री बहुत पसंद थी. मीरा ने परम को एक बेहतरीन एक्टर और अच्छा इंसान भी बताया.

मीरा ने एक्टिंग से पहले सरोज खान से डांस भी सीखा हैं. एक बात जो मीरा को बाकि अभिनेत्रियों से खास बनाती हैं वो ये हैं कि मीरा कभी भी ब्यूटी पार्लर नहीं जाती हैं बल्कि वो खुद को अपने घर पर ही ग्रूम करती हैं. जी हाँ.... और एक्टिंग के अलावा मीरा को बास्केटबॉल खेलना बहुत पसंद हैं. मीरा ने साल 2014 में अपने अभिनय करियर की शुरुआत शो 'ससुराल सिमर का' से की थी. इस शो में उन्होंने प्रिया का किरदार निभाया था. लेकिन मीरा को असली पहचान चकोर के किरदार से ही मिली.

KISS करने पर अब इस एक्ट्रेस ने दी शो छोड़ने की धमकी...

कैमरे के सामने जब राजकुमार राव ने उतारे कपड़े

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -