फिरंगी पति के साथ आइलैंड पर लिपलॉक करती नजर आई नागिन की ये एक्ट्रेस
फिरंगी पति के साथ आइलैंड पर लिपलॉक करती नजर आई नागिन की ये एक्ट्रेस
Share:

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री अाश्का गरोड़ि‍या इन दिनों अपने फिरंगी पति के साथ हनीमून एन्जॉय कर रही है. आश्का ने दिसंबर 2017 में अपने फिरंगी बॉयफ्रेंड ब्रेंट गोबले से शादी की थी. और इन दिनों ये कपल अंडमान में हनीमून सेलिब्रेट कर रहे है. हाल ही में आश्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हनीमून की फोटोज शेयर की है. तस्वीरों में आप देख सकते है दोनों से बीच पर मस्ती करते हुए नजर आ रहे है.

आश्का ने एक और तस्वीर शेयर की है जिसमे वो उनके पति के साथ एक बोट में समुद्र के बीच में लिपलॉक कर रही है. वैसे दोनों इस रोमांटिक अंदाज़ में बहुत खूबसूरत लग रहे है. फोटोज के साथ-साथ आश्का ने कुछ वीडियोस भी शेयर किये है. इस वीडियो में आश्का पानी में फ्लोट करती हुई दिख रही है. इसके साथ ही दूसरे वीडियो में वो पानी के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही है.

सभी फोटोज में आश्का बेहद ही खूबसूरत लग रही है. उनके ये वीडियोस नील आइलैंड के है. वैसे ये पहली बार नहीं है जब आश्का ने अपने पति के साथ लिपलॉक करते हुए फोटो शेयर किया हो. पहले भी आश्का कई बार ऐसी तस्वीरें शेयर कर चुकी है. वही अगर उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो इन दिनों आश्का टीवी शो 'नागिन 2' में रानी अवंतिका के किरदार में नजर आ रही है.

शाहिद कपूर के साथ काम कर चुकी है रुबीना दिलाइक

सामने आया कपिल शर्मा के नए शो का दूसरा टीजर

'ट्विस्टेड 2' में फिर होगा निया शर्मा का बोल्ड लुक, तस्वीरें हुई वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -