दीपिका संग हुई लड़ाई पर आई फलक नाज की प्रतिक्रिया! खुद बताई वजह
दीपिका संग हुई लड़ाई पर आई फलक नाज की प्रतिक्रिया! खुद बताई वजह
Share:

जानी मानी मशहूर टेलीविज़न अभिनेत्री फलक नाज बिग बॉस OTT के घर से बाहर हो गई हैं। शो से निकलने के पश्चात् फलक ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं। अपने एक इंटरव्यू में फलक नाज ने अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ संग अपने लव-हेट रिलेशनशिप पर भी खुलकर बात की। दरअसल, 'ससुराल सिमर का' शो के समय से फलक और दीपिका बेस्ट फ्रेंड्स थीं। दोनों एक दूसरे संग बहनों की भांति रहती थीं। मगर फिर अचानक फलक-दीपिका की दोस्ती में दरार आ गई। फलक ने अब दीपिका संग अपनी दोस्ती टूटने की वजह बताई है।

फलक ने कहा- दीपिका मेरी दुआओं में हैं, लेकिन मेरी जिंदगी में नहीं हैं। फलक ने कहा कि दीपिका तथा उनकी कभी लड़ाई नहीं हुई। मगर दीपिका अपनी जिंदगी में इतनी अधिक व्यस्त हो गईं कि उन्होंने फलक से बात करनी ही बंद कर दी। इस बात से फलक को बहुत दुख पहुंचा। फलक ने कहा- मुझे पता है कि वो मुझे प्यार करती है। मगर मेरी यही शिकायत है कि तुम अपनी जिंदगी में इतना कैसे व्यस्त हो गईं कि महीने-दो महीने में भी तुम्हें एक मैसेज करने का भी टाइम नहीं मिला। हम दोनों बहनें जैसी हैं और हमेशा रहेंगी। मगर जब मेरी फैमिली मुश्किल दौर से गुजर रही थी और शिजान जेल में था, तो कई लोगों ने हमसे बात की। 

मगर दीपिका की ना कोई कॉल आई और ना कोई मैसेज। इस चीज ने मेरा बहुत दिल दुखाया है तथा अब रिश्ता पहले जैसा नहीं हो सकता।' अपने इंटरव्यू में फलक से ये भी पूछा गया कि क्या शोएब संग शादी के बाद दीपिका ने अपनी पहचान खो दी है? इसपर फलक ने कहा- जब दो लोग प्यार में होते हैं तो एक दूसरे के लिए स्वयं में कई परिवर्तन करते हैं। शोएब, दीपिका को सिर पर दुपट्टा लेने के लिए फोर्स नहीं करते हैं। दीपिका अपनी इच्छा से करती हैं, क्योंकि उन्हें उसमें खुशी मिलती है। वो दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और साथ में बहुत खुश हैं।

'शर्मा जी UP आएंगे, देवरिया जाएंगे, आग लगाएंगे', प्यार का इजहार करते हुए अर्शी खान ने दी सरेआम धमकी

बिग बॉस में पूजा भट्ट कर रही हैं फोन का इस्तेमाल! इस वीडियो को देखकर लोग उठा रहे सवाल

डिसेबल हुआ पुनीत सुपरस्टार का इंस्टाग्राम, बुरा हुआ फैन्स का हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -