बिग बॉस में पूजा भट्ट कर रही हैं फोन का इस्तेमाल! इस वीडियो को देखकर लोग उठा रहे सवाल
बिग बॉस में पूजा भट्ट कर रही हैं फोन का इस्तेमाल! इस वीडियो को देखकर लोग उठा रहे सवाल
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस की जब भी शुरुआत होती है तो शो के स्क्रिप्टेड होने की बात हमेशा सामने आती है। अब हाल ही में पूजा भट्ट का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसके पश्चात् बिग बॉस OTT 2 के स्क्रिप्टेड होने और पूजा का घर के अंदर फोन उपयोग करने का दावा किया जा रहा है। अब यह तो आप सब जानते हैं कि बिग बॉस OTT लाइव 24 घंटे दर्शक देख सकते हैं। इसी लाइव के चलते दर्शकों को कुछ ऐसा दिखा कि अब शो पर सवाल उठ रहे हैं।

दरअसल, बृहस्पतिवार को एक टास्क हुआ जिसमे पूजा भट्ट फिल्मनिर्माता ही थीं तथा उन्हें बाकी प्रतियोगियों को कास्ट करना है। वह अपने हिसाब से किसी को भी हीरो, हिरोइन, सपोर्टिंग कास्ट एवं विलन बना सकती हैं। टास्क की शुरुआत होती है तथा पूजा सबका पर्सनल इंटरव्यू लेती हैं। इसी बीच जब मनीषा रानी को पूजा से मिलना था, उससे पहले पूजा अपनी सीट पर बैठकर नीचे देखती हैं कुछ देर के लिए। वहीं उनके हाथ की कुछ मूवमेंट भी दिखाई देती है। वही इस मोमेंट को कैप्चर करके प्रशंसक सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं तथा यह दावा कर रहे हैं कि पूजा घर में फोन का उपयोग कर रही हैं। हालांकि कुछ यह भी कह रहे हैं कि पूजा को शायद स्क्रिप्ट दी है टास्क की। 

वही अब सच क्या है यह तो पूजा भट्ट जब बाहर आएंगी तो पता चल ही जाएगा। वैसे आपको बता दें कि बिग बॉस के घर में जाने से पहले सभी प्रतियोगियों के फोन ले लिए जाते हैं। दरअसल, हाल ही में पूजा भट्ट, फुकरा इंसान से आकर उनके ग्रुप की ही कुछ बातें बताती हैं। इसके अतिरिक्त हाल ही में फुकरा, एल्विश यादव, आशिका भाटिया और मनीषा रानी घर के अंदर फिनाले को लेकर बात करते हैं। वह बोलते हैं कि हम चारों टॉप पर जाएंगे तथा घर के बाहर वाले सब बेघर हो जाएंगे। तभी पूजा भट्ट जो बाहर होती हैं वह बोलती हैं कि हम सब तो वैसे भी बाहर होने वाले हैं। वहीं एल्विश परेशान हैं कि आखिर कौन उनके ग्रुप की सारी बातें लीक कर रहा है। पूजा भट्ट तक हमारी बातें कौन पहुंचा रहा है।

डिसेबल हुआ पुनीत सुपरस्टार का इंस्टाग्राम, बुरा हुआ फैन्स का हाल

टीवी के इस मशहूर एक्टर ने विदेश में रचाई गुपचुप शादी, तस्वीरों पर फैंस ने लुटाया प्यार

फ्लाइट में हुए मिसबिहेव पर आई उर्फी जावेद की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -