डिसेबल हुआ पुनीत सुपरस्टार का इंस्टाग्राम, बुरा हुआ फैन्स का हाल
डिसेबल हुआ पुनीत सुपरस्टार का इंस्टाग्राम, बुरा हुआ फैन्स का हाल
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) होस्टिड बिग बॉस OTT 2 में 24 घंटे से भी कम समय तक टिके प्रतियोगी व सोशल मीडिया सेंसेशन पुनीत सुपरस्टार (Puneet Superstar) का इंस्टाग्राम अकाउंट डिसेबल हो गया है। पुनीत सुपरस्टार के इंस्टाग्राम पर यूजर नॉट फाउंड लिखा आ रहा है, जिससे उनके प्रशंसक परेशान हो गए हैं। ट्विटर पर कुछ ही देर में #PuneetSuperstar  ट्रेंड करने लगा है। 

सोशल मीडिया पर पुनीत सुपरस्टार बहुत एक्टिव रहते हैं तथा अक्सर उनकी तस्वीरें और वीडियोज तेजी से वायरल होते हैं। पुनीत सुपरस्टार की तावड़तोड़ फैन फॉलोइंग है तथा ऐसे में अब जब उनका इंस्टाग्राम अकाउंट डिसेबल हो गया है तो प्रशंसक परेशान हो गए हैं। ट्विटर पर प्रशंसक तेजी से प्रतिक्रिया दे रहे हैं और इससे बारे में जानना चा रहे हैं, हालांकि आधिकारिक तौर पर इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले पुनीत सुपरस्टार की एंट्री बिग बॉस OTT 2 में हुई थी, मगर वो 24 घंटे भी घर में नहीं टिक पाए थे तथा उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। पुनीत घर में कुछ ऐसे काम करते नजर आते थे जिससे बाकी सभी ने आपत्ति जताई थी। बता दें कि पुनीत ने शो में कई बार दावा किया था कि उन्हें शो की आवश्यकता नहीं, शो को उनकी आवश्यकता है। शो से बाहर आकर एमसी स्टैन पर भी उन्होंने प्रतिक्रिया दी थी।

एक्टिंग छोड़ 'जन्नत' पहुंची सामंथा, तस्वीरें देख फैंस हो रहे खुश!

सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' को बहन ईशा ने किया प्रमोट, शेयर किया खास पोस्ट

फीयरलेस नादिया को कहा जाता है बॉलीवुड की पहली स्टंट वुमन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -