फैजल ने किया नूपुर शर्मा का सिर कलम, अब पुलिस ने उठाया ये बड़ा कदम
फैजल ने किया नूपुर शर्मा का सिर कलम, अब पुलिस ने उठाया ये बड़ा कदम
Share:

जम्मू: जम्मू-कश्मीर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमे पुलिस ने यूट्यूबर फैजल वानी को गिरफ्तार कर लिया है। फैजल वानी पर नूपुर शर्मा का सिर कलम करने का भड़काऊ वीडियो बनाने का इल्जाम है। हालांकि, विवाद बढ़ने पर फैजल ने वीडियो को लेकर माफी मांग ली थी।

आपको बता दें कि यूट्यूबर फैजल वानी (Faisal Wani) ने अपने वीडियो में भाजपा की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा का सिर कलम करने का चित्रण किया था, तत्पश्चात, यह वीडियो वायरल हो गया और विवाद बढ़ गया था। बाद में फैजल ने एक माफीनामा पोस्ट किया। इसमें उन्होंने स्वयं को साधारण बताते हुए कहा था- हां, मैंने वीडियो बनाया मगर मेरा कोई गलत इरादा नहीं था। मैंने वीडियो को डिलीट कर दिया तथा यदि किसी को ठेस पहुंची हो तो मैं माफी मांगता हूं।

वही फैजल वानी यूट्यूब परजडीप पेन फिटनेस नाम से एक फिटनेस चैनल चलाते हैं। इस हफ्ते के आरम्भ में उन्होंने अपने चैनल पर एक वीडियो शेयर किया। इसमें वह खुद नंगे बदन हैं तथा नूपुर शर्मा की एक फोटो पर तलवार चलाते हुए देखे गए थे। इस ग्राफिक वीडियो को अब वानी के चैनल से हटा दिया गया है। आगे यूट्यूबर ने कहा कि आप मेरी पृष्ठभूमि एवं गतिविधियों के बारे में खबर कर सकते हैं। मैं एक मध्यमवर्गीय परिवार से हूं। बता दें कि नूपुर शर्मा ने बीते दिनों एक टेलीविज़न चैनल पर डिबेट में पैगंबर मोहम्मद साहब पर कथित भड़काऊ बयान दिया था। तत्पश्चात, देशभर में नाराजगी देखने को मिल रही है। इस्लामी देशों में भी लोगों के बीच नाराजगी एवं विरोध किया जा रहा है।

झारखंड में हुई हिंसा को लेकर CM सोरेन ने दिया ये बड़ा बयान

शख्स ने भगवान को चढ़ाया अफीम का पौधा, बेहद ही खास है वजह

राँची में मारे गए मुसलमानों के लिए कांग्रेस नेता ने की 50 लाख और सरकारी नौकरी मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -