बिग बॉस 13 से बेघर हुए पारस छाबड़ा, फूट-फूट कर रोई यह कंटेस्टेंट
बिग बॉस 13 से बेघर हुए पारस छाबड़ा, फूट-फूट कर रोई यह कंटेस्टेंट
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो बिग बॉस 13 में इन दिनों एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं.  ऐसे में शो में रोजाना कुछ न कुछ बवाल होता रहता है जो हैरान कर देने वाला होता है. शो में इन दिनों बहुत प्यार भी देखने को मिल रहा है और घर में घरवाले दो हिस्सों में बंट गए है. वहीं शो में नया ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिला और एक तरफ कैप्टेंसी टास्क बीबी जंक्शन में पारस की बेईमानी संचालकगिरी देखने को मिलेगी और पारस का सफर खत्म भी हो सकता है.

जी हाँ, दरअसल अपकमिंग एपिसोड में दिखाया गया है कि पारस एविक्ट हो गए हैं लेकिन ये प्रोमो काफी मिसलीड करते हुए दिखाया गया है. वैसे इस वायरल हो रहे प्रोमो में साफ-साफ एविक्शन की बात नहीं की गई है और न किसी ही किसी घरवाले का नाम लिया गया है, लेकिन जिस तरह पारस बाकी घरवालों से मिल रहे हैं और शहनाज गिल फूट फूट कर रो रही हैं, उससे कयास लगाए जा रहे है कि पारस का घर से एविक्शन हो रहा है.

अब ऐसा माना जा रहा है कि पारस को बिग बॉस के अगले आदेश तक सीक्रेट रूम में रखा जाएगा और प्रोमो में दिखाया गया है कि शहनाज गिल से कबूल कर रही है कि वो पारस से प्यार करती है. वैसे यह कितना सही है और कितना गलत यह देखने के लिए आगे शो को देखना होगा.

इन 3 कंटेस्टेंट को बिग बॉस 13 का विनर बनते देखना चाहती हैं श्वेता तिवारी

सिद्धार्थ शुक्ला के फेवर करने के आरोप पर रश्मि देसाई ने किया बिग बॉस से सवाल

देवोलीना से मिलने पहुंची दलजीत कौर, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -