बिग बॉस में केवल इस काम के लिए जाना चाहती हैं निया शर्मा, किया खुलासा
बिग बॉस में केवल इस काम के लिए जाना चाहती हैं निया शर्मा, किया खुलासा
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस निया शर्मा नागिन बनने वाली हैं. वह जल्द ही नागिन 4 में नजर आने वाली हैं. वहीं निया के इस अपकमिंग शो के दो प्रोमो भी आ चुके हैं, जिनमे निया का लुक काफी अलग अंदाज में नजर आ रहा है जो आपने देखा ही होगा. आप जानते ही हैं निया इस सीरियल में टीवी एक्ट्रेस जैसमीन भसीन के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आने वालीं हैं और दर्शक भी निया को नागिन के लुक में देखने के लिए बेताब हैं. वहीं हाल ही में निया से बातचीत के दौरान बिग बॉस के 13वें में आये कंटेस्टेंट्स में से उनका फेवरेट कंटेस्टेंट पूछा गया तो उन्होंने अपने फेवरेट कंटेस्टेंट का नाम बताया.

इस दौरान उन्होंने कहा कि "मेरी मम्मी को बिग बॉस बहुत पसंद है और हम हर रात बिग बॉस देखने के लिए उत्साहित रहते हैं. मुझे लगता है कि शुरुआत में सीजन थोड़ा स्लो था, लेकिन बाद में इसे देखने में मजा आने लगा. सिद्धार्थ शुक्ला और बाकि सभी सदस्य खुद के लिए अच्छा कर रहे हैं. जो मनोरंजन वे प्रदान कर रहे हैं वह अच्छा और काम कर रहा है." इसके जब निया से उनके घर में जाने पर सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा "हां जाउंगी लेकिन सिर्फ प्रमोशन करने के लिए."

आप सभी ने निया को आखिरी बार वेब सीरीज 'जमाई 2.0' में देखा होगा. इस सीरीज में निया के साथ रवि दुबे नजर आए थे जो इसके पहले सीजन में भी उनके साथ थे. निया 'एक हजारों में मेरी बहना है' और 'जमाई राजा' जैसे कई सीरियलों से पॉपुलरिटी हांसिल कर चुकीं हैं.

भाजपा प्रदेश रविंद्र अध्यक्ष रैना पर 'लश्कर' हमला करने का बना रहा प्लान, आतंकी जम्मू में मार चुके है एंट्री

इन 3 कंटेस्टेंट को बिग बॉस 13 का विनर बनते देखना चाहती हैं श्वेता तिवारी

जर्सी में हुई शाहीद कपूर के इस ख़ास की एंट्री, निभाएंगे बहुत दमदार किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -