रेड ड्रेस में हॉटनेस का कहर बरपाती नजर आईं नागिन मौनी रॉय
रेड ड्रेस में हॉटनेस का कहर बरपाती नजर आईं नागिन मौनी रॉय
Share:

टीवी की दुनिया से बॉलीवुड में कदम रखने वाली मौनी रॉय आए दिन अपना बोल्ड लुक दिखने में कामयाब हो जाती हैं और उन्हें लोग खूब पसंद भी करते हैं.  मौनी का हॉट लुक हर बार दिल को छू लेने वाला होता है और इस बार उन्होंने लाल ड्रेस में कहर ढाया है. आप सभी देख सकते हैं वह सोशल मीडिया पर हद से ज्यादा एक्टिव रहती है और अपने हॉट लुक से सभी को मदहोश करने का काम करती हैं.   वहीं सोशल मीडिया पर हाल ही में उन्होंने अपनी ताजा तस्वीरें शेयर कर सभी को घायल किया है.

इस बार वह फैंस को दीवाना करती दिखाई दे रहीं हैं. अब बॉलीवुड में मौनी रॉय अपनी अलग पहचान बनाने में धीरे- धीरे कामियाब होती दिखाई दे रही हैं और उन्होंने इस बार जो रेड ड्रेस में फोटो शेयर कर लोगों पर अपना जादू चलाया है वह वाकई में मदहोश कर देने वाला है. वैसे मौनी रॉय जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी और इस फिल्म में वो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ काम करेंगी. इस फिल्म के उनका किरदार नेगेटिव होने वाला है लेकिन वह खतरनाक विलेन बनकर सामने आ सकती हैं.

अगर बात करें उनकी ताजा तस्वीरों की तो मौनी रॉय लाल ड्रेस में बेहद बोल्ड नजर आई और उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा है Dance & jab , dance & jab Outfit @albinadylaofficial Rings @gehnajewellers1 Shoes @stevemaddenindia Styled by @sanjanabatra Assisted by @rupangisharma Makeup @mukeshpatilmakeup Hair @chettiarqueensly @shivamguptaphotography Managed by @nautankichaiti #lastnightforfilmfareglamourandstyleawards वहीं आखिरी बार मौनी राजकुमार राव के साथ मेड इन चाइना में नजर आईं थीं. मौनी ने अपने टीवी शो नागिन से भी खूब पॉपुलरिटी हांसिल की थी और इस शो के बाद ही वह फिल्मों में आईं और फिल्मों में उन्हें एक अलग ही जगह मिल गई.

इन 3 कंटेस्टेंट को बिग बॉस 13 का विनर बनते देखना चाहती हैं श्वेता तिवारी

सिद्धार्थ शुक्ला के फेवर करने के आरोप पर रश्मि देसाई ने किया बिग बॉस से सवाल

देवोलीना से मिलने पहुंची दलजीत कौर, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -