बिग बॉस 12: घर से निकलते ही सबा ने दीपिका के बारे में कही चौका देने वाली बात
बिग बॉस 12: घर से निकलते ही सबा ने दीपिका के बारे में कही चौका देने वाली बात
Share:

आपने बिग बॉस में बीते कल देखा ही होगा कि खान सिस्टर्स में से सबा खान बाहर हो गयी है और बाहर आते ही उन्होंने मीडिया से बात की. जी हाँ, घर से बाहर आते ही सृष्टि के साथ हुए अपने झगड़े पर सबा ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि सृष्टि के साथ झगड़े की वजह से मैं एलिमिनेट हुई हूँ. क्योंकि बिग बॉस के घर में अगर कोई फिज़िकल वोइलेंस होती है तभी कोई फैसला लिया जाता है. या फिर वीकेंड के वार पर वो फैसला बताया जाता है. मैं सिर्फ होने गेम पर फोकस करना चाहती थी. मेरा ऐसा इरादा नहीं था कि मैं धक्के और फाइट में पडूँ. " इसी के साथ सबा खान ने कहा कि 'फाइट की वजह से मैं सृष्टि से होनी दोस्ती नहीं तोडूंगी. वो बहुत ही अच्छी है. मैं सृष्टि के साथ दोस्त बनकर बहुत ही अच्छा महसूस करुँगी.'

इसी के साथ सबा ने श्रीसंत के साथ अपनी लड़ाई पर बात की और कहा, 'मेरी श्रीसंत के साथ जो लड़ाई हुई है वो उनकी वजह से है क्योंकि वो बहुत ही मैन्यूपुलेटिंग गेम खेलते है. वो बहना कहते है और बाद में वो ऐसा वीम मिलाकर मिक्चर बनाते है खाने की चीज़ में. तो मुझे लगा था कि घर में वो एक बड़े भाई की भूमिका निभा रहे हैं लेकिन मुझे चीजों को समझने में समय लगा लेकिन घर से आते आते मुझे उनका असली चेहरा सामने आया. उन्होंने दीपक को भिखारी कहा था जोकि बहुत ही गलत बात लगी मुझे. क्योंकि मुझे लगा था कि मैं उनकी रिस्पेक्ट करती हूँ लेकिन ऐसा नहीं है." 

वहीं बाद में दीपिका के बारे में उन्होंने कहा, 'शो सिर्फ 40 मिनट का आता है. लेकिन हम 24 घंटे रहते है तो कभी कभी दीपिका का वो रोना धोना ज्यादा हो जाता है. कभी कभी टास्क में हमारी लड़ाई होती है तो पांच मिनट में ही सबकुछ ठीक हो जाता है. अगर आपके अंदर गुस्सा है तो समय लगता है उसे शांत होने में.' इसके बाद सबा ने कहा कि टॉप 3 में वो सोमी सुरभि और दीपक या रोमिल में से किसी एक को देखना चाहती हैं.

बिग बॉस 12: एक बार फिर श्रीसंथ के सपोर्ट में आईं उनकी पत्नी

बिग बॉस 11 की इस कंटेस्टेंट लगाई सोशल मीडिया पर आग

बिग बॉस 12: घर में कुछ दिनों के लिए जा सकते हैं बिग बॉस 11 के यह दो कंटेस्टेंट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -