बिग बॉस 11 की इस कंटेस्टेंट लगाई सोशल मीडिया पर आग
बिग बॉस 11 की इस कंटेस्टेंट लगाई सोशल मीडिया पर आग
Share:

कभी टीवी के सबसे चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 11वें सीजन में नजर आईं एक विदेशी सुंदरी इन दिनों अपनी हॉटनेस से सभी को दीवाना बना रहीं हैं. जी हाँ, बिग बॉस 11 में एक विदेशी गर्ल ने भी हिस्सा लिया था. जी हम बात कर रहे हैं ऑस्ट्रेलियाई मॉडल लुसिंडा निकोलस की जो शो में 'पड़ोसी' कंटेस्टेंट के तौर नजर आई थीं. वैसे इन दिनों लुसिंडा अपने बोल्ड अवतार की वजह से चर्चा में हैं जो आप उनकी तस्वीरों में देख सकते हैं. लुसिंडा इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर हैं और अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया के इस प्लेटफॉर्म पर शेयर करती रहती हैं.

हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Feeling completely at home here in the Maldives at @kandima_maldives Thank you @skino2au for giving us the time of our life @missworldaustralia @apollofilmsau इस तस्वीर में वह सेक्सी अंदाज में बिकिनी में नजर आ रहीं हैं. लुसिंडा ने बिग बॉस के 11वें सीजन में कॉमनर्स यानी आम आदमी कंटेस्टेंट के तौर पर हिस्सा लिया था. आप सभी को यह भी बता दें कि लुसिंडा ने ऑस्ट्रेलियाई फिल्म में भी काम किया है. इसी के साथ उन्हें ऑस्ट्रेलियाई फिल्मों के अलावा भारतीय फिल्मों में भी देखा गया है.

उन्होंने फिल्म 'बॉस' का हिट पार्टी नंबर 'पार्टी ऑल नाइट' में अक्षय कुमार के साथ किया था. हाल ही में एक तस्वीर और शेयर कर उन्होंने लिखा है Little girls with dreams become women with vision Photography and styling by @darrencentofanti for @leicanz Hair and makeup by @tpmakeup

फ्लिपकार्ट महासेल : अब शाओमी का सबसे अधिक बिकने वाला फ़ोन महज 1,299 रुपए में...

बिग बॉस 12: इस वीकेंड वार में दो कंटेस्टेंट होंगे घर से बाहर

बिग बॉस 12: तो क्या जसलीन भी रखेंगी अनूप के लिए करवाचौथ का व्रत.?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -