बिग बॉस 12: घर में कुछ दिनों के लिए जा सकते हैं बिग बॉस 11 के यह दो कंटेस्टेंट्स
बिग बॉस 12: घर में कुछ दिनों के लिए जा सकते हैं बिग बॉस 11 के यह दो कंटेस्टेंट्स
Share:

आप सभी इन दिनों अगर बिग बॉस 12 देख रहे होंगे तो आप सभी को पता ही होगा इन दिनों घर में जमकर बवाल हो रहे हैं और सभी एक के बाद एक लड़ रहे हैं. ऐसे में घर में बीते दिनों पूर्व विजेता शिल्पा शिंदे को इस सीजन के दूसरे दिन देखा गया था जी हाँ और उन्होंने घर के अंदर काफी अच्छा वक्त बिताया था. वहीं बिग बॉस की गिरती टीआरपी को देखते हुए मेकर्स ने शो को और दिलचस्प बनाने के लिए कुछ सोचा है.

खबरों के अनुसार मेकर्स घर के अंदर बिग बॉस के पुराने सीजन के कंटेस्टेंट्स शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता को भेजने वाले हैं वह भी कुछ दिनों के लिए. जी हाँ, केवल एक टास्क के लिए नहीं बल्कि कुछ दिनों के लिए दोनों को घर में भेजा जाने वाला है. वहीं हाल ही में शिल्पा से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा वह इसके लिए काफी एक्साइटेड हैं. हाल ही में दिए गये एक बयान में उन्होंने घर वालों के बारे में बोलते हुए कहा 'श्रीसंत रियल हैं' और साथ ही वह चाहती हैं श्रीसंत इस मोमेंट को एंजॉय करें.

इसी के साथ उन्होंने दीपिका के बारे में बात करते हुए कहा कि 'रिएलिटी शो के अंदर में दीपिका ने अपनी बहू वाली इमेज को सीरियसली ले लिया है, उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए.' वहीं रोमिल के बारे में बात करते हुए शिल्पा ने कहा कि' वह इस सीजन के असली मास्टमाइंड हैं.' आप सभी को बता दें कि जल्द ही शिल्पा विकास गुप्ता के साथ घर में एंट्री करने वाली हैं और हो सकता है कि वह कल यानी सोमवार को शो में एंट्री करें.

बिग बॉस 12: इस वीकेंड वार में दो कंटेस्टेंट होंगे घर से बाहर

बिग बॉस 12: तो क्या जसलीन भी रखेंगी अनूप के लिए करवाचौथ का व्रत.?

Bigg Boss 12: करवाचौथ के लिए इस एक्ट्रेस को शादी के पहले घरवालों ने भेजा लाल जोड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -