मुझे कोई मुख्यमंत्री बनाएगा नहीं: शरद पवार
मुझे कोई मुख्यमंत्री बनाएगा नहीं: शरद पवार
Share:

महाराष्ट्र: आए दिन अपने दिलचस्प बयान के चलते चर्चाओं में रहने वाले कद्दावर नेता शरद पवार का एक बार फिर से दिलचस्प बयान सामने आया है। जी दरअसल उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए एक सवाल के जवाब में कुछ ऐसा कह डाला है जो इस समय चर्चाओं में है। उन्होंने हाल ही में अपने एक बयान में सीएम बनने की इच्छा जता दी है। इसी के साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि 'उन्हें कोई सीएम बनाएगा नहीं, इसलिए यह इच्छा उन्होंने मन ही मन में दबा दी है।' जी दरअसल शरद पवार की पार्टी एनसीपी के खेमे से महाराष्ट्र सरकार में जल संसाधन मंत्री जयंत पाटील हैं।

हाल ही में उन्होंने ही एक यू-ट्यूब चैनल को इंटरव्यू दिया। इस दौरान उन्होंने अपने मुख्यमंत्री बनने की इच्छा जताई। एक सवाल का उत्तर देते हुए जयंत पाटील ने कहा कि, 'मुख्यमंत्री बनने की इच्छा तो होगी ही ना…वैसे भी हमारी पार्टी से अब तक कोई मुख्यमंत्री नहीं बन पाया है…प्रत्येक राजनेता के दिल में मुख्यमंत्री बनने की इच्छा होती है… इसलिए मुझे भी मुख्यमंत्री बनने की इच्छा होती है। लेकिन पार्टी जो निर्णय लेगी। शरद पवार जो निर्णय लेंगे, वो हमारे लिए अंतिम होगा।'

जैसे ही जयंत पाटील के इस बयान पर पत्रकारों ने शरद पवार से प्रतिक्रिया मांगी तो उन्होंने कहा, 'कल को मुझे भी मुख्यमंत्री बनने की इच्छा होगी, तो क्या करूं? मुझे कोई मुख्यमंत्री बनाएगा नहीं, इसलिए मुझे ऐसा लगता नहीं कि मैं मुख्यमंत्री बनूं…' वैसे इस समय वह आधुनिक महाराष्ट्र के शिल्पकार के रूप में प्रसिद्ध यशवंतराव चव्हाण की मूर्ति के अनावरण से जुड़े एक सामारोह का उद्घाटन करने महाराष्ट्र के कोल्हापुर दौरे पर हैं। वहीं उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की।

CWC बैठक के बाद बोले वेणुगोपाल, कहा- जून में कांग्रेस को मिल जाएगा निर्वाचित अध्यक्ष

सूर्यास्त के बाद भूलकर भी न दे पड़ोसियों को ये पांच चीजें, नहीं तो हो जाएंगे बर्बाद

इस बार बंगाल में होंगे एक लाख से अधिक मतदान केंद्र, कोरोना के चलते EC ने लिया फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -