CWC बैठक के बाद बोले वेणुगोपाल, कहा- जून में कांग्रेस को मिल जाएगा निर्वाचित अध्यक्ष
CWC बैठक के बाद बोले वेणुगोपाल, कहा- जून में कांग्रेस को मिल जाएगा निर्वाचित अध्यक्ष
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी की शीर्ष नीति निर्धारण इकाई कांग्रेस कार्य समिति (CWC) की शुक्रवार को दिल्ली में पार्टी हेडक्वार्टर में बैठक हुई। कोरोना महामारी की वजह से CWC ने डिजिटल तरीके से बैठक की। बैठक में मौजूद सूत्रों के मुताबिक, नए कांग्रेस अध्यक्ष के लिए जून में चुनाव हो सकते हैं। फिलहाल सोनिया गांधी पार्टी की कार्यकारी अध्यक्ष की जिम्मेदारी संभाल रही हैं। 

बैठक में अर्नब गोस्वामी की कथित व्हाट्सएप चैट का हवाला देते हुए सोनिया ने कहा कि दूसरों को देशभक्ति और राष्ट्रवाद का प्रमाणपत्र बांटने वाले अब पूरी तरह उजागर हो गए हैं। CWC की बैठक के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता केसी वेणुगोपाल ने कहा कि, 'कांग्रेस कार्य समिति ने फैसला लिया है कि जून 2021 तक पार्टी को एक निर्वाचित कांग्रेस अध्यक्ष मिल जाएगा।' 

सूत्रों ने ये भी बताया है कि वरिष्ठ नेता मधुसूधन मिस्त्री के नेतृत्व वाले केंद्रीय चुनाव प्राधिकरण ने कांग्रेस अध्यक्ष सहित संगठन का चुनाव तमिलनाडु, केरल, पश्चिम बंगाल, असम और पुडुचेरी के विधानसभा चुनाव के बाद जून में कराने की बात कही है। सूत्रों का कहना है कि चुनाव प्राधिकरण ने 29 मई को अधिवेशन कराए जाने का भी प्रस्ताव रखा है। सीडब्ल्यूसी चुनाव प्राधिकरण के प्रस्ताव पर मंथन कर रही है, और आज इस पर कोई अंतिम फैसला होगा।

दुनियाभर में इतने हुए कोरोना संक्रमण के मामले

कोरोना: बोत्सवाना में 100 के पार हुई मरने वालों की संख्या

अब इन देशों में कोरोना वैक्सीन पहुंचाएगा भारत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -