दोस्तों के निवेदन पर भी घरवालों ने आखिरी बार नहीं देखने दिया था सिद्धार्थ शुक्ला का चेहरा, जानिए क्यों?
दोस्तों के निवेदन पर भी घरवालों ने आखिरी बार नहीं देखने दिया था सिद्धार्थ शुक्ला का चेहरा, जानिए क्यों?
Share:

टेलीविज़न के जाने माने मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला भले आज हमारे बीच नहीं रहे हो लेकिन आज भी वे लोगों के दिलों में जिन्दा है. आज सिद्धार्थ शुक्ला का जन्मदिन है। सिद्धार्थ शुक्ला ने 2 सितंबर के दिन दिल का दौरा पड़ने के बाद इस दुनिया को अलविदा कह दिया। सिद्धार्थ के जाने के बाद बॉलीवुड से लेकर टेलीविज़न इंडस्ट्री तक सन्नाटा पसर गया था।

वही सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद उनके दोस्त उन्हें आखिरी बार उनका चेहरा देखना चाहते थे. अपने वीडियो के माध्यम से कमाल आर खान ने बताया कि उनके कई दोस्तों ने सिद्धार्थ को अंतिम बार देखने की इच्छा जताई थी लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार वालों ने ऐसा करने से साफ इंकार कर दिया। उनके घरवाले नहीं चाहते थे कि सिद्धार्थ का चेहरा कोई भी देखे। 

केआरके के बिगबॉस के पुराने साथ तथा सिद्धार्थ के यार दोस्तों ने परिवार वालों से बहुत निवेदन भी किया कि उन्हें अंतिम बार सिद्धार्थ का चेहरा दिखाया जाए. मगर घर के सदस्यों ने स्पष्ट मना कर दिया तथा कहा कि सिद्धार्थ का चेहरा नहीं दिखा सकते। ख़बरों के अनुसार, इसके लिए बहाना दिया गया कि कोई भी सिद्धार्थ शुक्ला के चेहरे का फोटो खींच लेगा। सिद्धार्थ शुक्ला के चेहरे का रंग पूरी तरह बदल चुका था, शायद सिद्धार्थ शुक्ला का चेहरा काला, पीला लाल, नीला हो गया होगा। यही कारण रहा होगा कि उनका चेहरा नहीं दिखाया गया हो।

इस मशहूर एक्टर की आंखों में खोईं शहनाज गिल, वायरल हुआ VIDEO

शहनाज गिल पर फ़िदा हुए सलमान खान, बोले- 'तुमने कैटरीना कैफ को भी पीछे छोड़ दिया'

बिग बॉस से बाहर नहीं हुई टीना दत्ता, इस कारण गई बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -