शो आने से पहले ही इंटरनेट पर छाया श्री कृष्ण का नन्हा भक्त, लेकिन नेहा कक्कड़ ने कर दिया रिजेक्ट
शो आने से पहले ही इंटरनेट पर छाया श्री कृष्ण का नन्हा भक्त, लेकिन नेहा कक्कड़ ने कर दिया रिजेक्ट
Share:

‘सुपरस्टार सिंगर सीजन 3’ में आने से पहले ही वायरल हुए प्रतियोगी भागवत शर्मा सोनी टीवी के सिंगिंग रियलिटी शो से बाहर हो गए हैं। दरअसल, शो में एंट्री लेते ही नन्हें भागवत ने अपने श्रीमद भगवत गीता के ज्ञान एवं जिंदगी जीने के अनोखे तरीके से सभी का दिल जीत लिया था। जब उन्हें अपना गाना पेश करने का अवसर दिया गया तब उन्होंने एक भजन सभी के सामने पेश किया। किन्तु उनकी परफॉर्मेंस से ये दिखाई दे रहा था कि भागवत ने संगीत का कोई प्रशिक्षण नहीं लिया है। यही कारण है कि नेहा ने भागवत को रिजेक्ट करते हुए कहा कि उन्हें संगीत की शिक्षा लेनी होगी तथा तब जाकर वो अगले वर्ष फिर शो में आने का प्रयास कर सकते हैं।

दरअसल, प्रभु श्री श्रीकृष्ण का नाम लेते हुए ही भागवत शर्मा ने ‘सुपरस्टार सिंगर 3’ के मंच पर एंट्री की थी। जब शो की जज नेहा कक्कड़ ने उन्हें कहा कि आप स्वयं कान्हा जैसे खूबसूरत नजर आ रहे हो, तब भागवत ने उन्हें रोकते हुए कहा कि वो बिल्कुल भी कान्हा जैसे नहीं नजर आते है, कान्हा तो उनसे बहुत सुंदर दिखते हैं। साथ ही भागवत ने सभी को ये भी समझाया कि भगवान की भक्ति करने की कोई उम्र नहीं होती। भागवत ने कहा, “किसने कहा भक्ति करने के लिए पूरी जिंदगी पड़ी है, मृत्यु कभी भी आ सकती है।”

आगे भागवत ने कहा, “भक्ति करने के लिए हमें बुढ़ापे की प्रतीक्षा करना जरूरी नहीं है। भगवान को ताजे फूल चढ़ाते हैं, मुरझाए हुए फूलों का उपयोग भगवान को चढाने के लिए नहीं किया जाता।” भागवत बड़े होकर दुनिया भर में गीता का प्रचार करना चाहते हैं। उनका कहना है कि जिस प्रकार से कोई भी खिलौने या मशीन के साथ एक मैनुअल आता है, ठीक उसी प्रकार से गीता मनुष्य की जिंदगी का मैनुअल है।” भागवत की ऑडिशन क्लिप एपिसोड से पहले ही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी तथा लोगों को उम्मीद थी कि इस शो में वो आगे तक भागवत को देख पाएंगे। मगर संगीत का ज्ञान न होने की वजह से नेहा कक्कड़ को उन्हें रिजेक्ट करना पड़ा।

VIDEO! 90 साल की उम्र में इस मशहूर अदाकारा ने राम मंदिर में किया ऐसा डांस, देखकर हैरत में पड़े लोग

इस दिन होने जा रहा है रणबीर कपूर के करियर की सबसे बड़ी फिल्म का ऐलान

VIDEO! धुआंधार रही अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की पहली रात, रिहाना की परफॉरमेंस ने स्टेज पर लगाई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -