भरत को टिश्यू पेपर पर लिखकर ईशा ने दिया था अपना नंबर, इस एक्ट्रेस को मारा था जोरदार थप्पड़
भरत को टिश्यू पेपर पर लिखकर ईशा ने दिया था अपना नंबर, इस एक्ट्रेस को मारा था जोरदार थप्पड़
Share:

एक्ट्रेस ईशा देओल (Esha Deol) धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी हैं। अब आज ईशा का जन्मदिन है। ईशा का जन्म 2 नवंबर को मुंबई में हुआ था। अब अगर ईशा की शादी के बारे में बात करें तो उन्होंने साल 2012 में भरत तख्तानी से शादी की और उसके बाद बॉलीवुड को अलविदा कह दिया। जी दरअसल ईशा देओल ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनका और भरत का रोमांस टीनएज दिनों से शुरू हो गया था। जी हाँ और उन्होंने बताया था कि मैं जमनाबाई नर्सी स्कूल में पढ़ती थी और भरत ब्रांदा में स्थित लर्नर एकेडिमी में पढ़ते थे। वह एक ऐसा स्कूल था जिसमे गुड लुकिंग लड़के थे। हम इंटर स्कूल कॉम्प्टीशन में मिले थे जो हमारे स्कूल ने होस्ट किया था। मैंने अपना नंबर भरत को टिश्यू पेपर पर लिखकर दिया था। भरत को मैं क्यूट लगती थी।

'माँ की फिल्मों का रीमेक नहीं बनना चाहिए' कहने पर ट्रोल हुईं जान्हवी कपूर

वहीं अक्सर फिल्मी हसीनाओं के बीच कोल्ड वॉर (Esha Deol Slapped Amrita Rao) देखने को मिल जाता है और इसी लिस्ट में शामिल रहीं ईशा देओल। जी दरअसल फिल्म ‘प्यारे मोहन’ के सेट पर ईशा देओल ने अमृता राव को पूरे क्रू मेंबर्स के सामने ज़ोरदार थप्पड़ जड़ दिया था। यह मामला साल 2006 का है। कहा जाता है फिल्म ‘प्यारे मोहन’ की शूटिंग के दौरान ईशा देओल और अमृता राव के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। जी हाँ और दोनों अपने आपे से बाहर चली गईं और इसके बाद दोनों के बीच बात इतनी बढ़ गई कि बात हाथापाई तक पहुंच गई।

ईशा देओल ने उस समय गुस्से में अमृता राव को थप्पड़ मार दिया था। कहा जाता है अमृता को थोड़े वक़्त बाद अपनी गलती का एहसास हुआ था और उन्होंने ईशा से माफ़ी मांगी थी और ईशा ने उन्हें माफ़ भी कर दिया था। ईशा के माता-पिता सुपरस्टार हैं लेकिन वह ट्रेन से लेकर रिक्शा तक में सफर करती हैं। जल्द वह एक वेब सीरीज में दिखाई देंगी।

'पठान' के सेट से वायरल हुई शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फोटो

3 साल की डेटिंग के बाद अलग हुआ बॉलीवुड का यह मशहूर कपल!

'200 करोड़ फीस लेते हैं और 2 करोड़ का काम करते हैं', आमिर खान पर कंगना का तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -