3 साल की डेटिंग के बाद अलग हुआ बॉलीवुड का यह मशहूर कपल!
3 साल की डेटिंग के बाद अलग हुआ बॉलीवुड का यह मशहूर कपल!
Share:

बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस हुमा कुरैशी इस समय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। जी दरअसल खबर है कि हुमा कुरैशी का उनके बाॅयफ्रेंड डायरेक्टर मुद्दसर अजीज के साथ ब्रेकअप हो गया है। सामने आने वाली खबरों की माने तो कपल ने 3 साल पुराने रिश्ते को खत्म किया है। जी हाँ और एक रिपोर्ट के मुताबिक लंबे समय की डेटिंग के बाद हुमा कुरैशी और मुदस्सर अजीज ने अलग होने की ठानी है।

शो के बीच अचानक हुआ कुछ ऐसा कि कुर्सी छोड़ खड़े हो गए लोग, सोनाक्षी सिन्हा भी रह गई दंग

हाल ही में कपल से जुड़े सूत्र ने कहा कि- 'हुमा कुरैशी और मुदस्सर अजीज ने एक-दूसरे के अलग होने का फैसला ले लिया है। दोनों अलग होने के बाद भी एक साथ फिल्मों को प्रोड्यूस करेंगे। दोनों के बीच चीजें अच्छे नोट पर खत्म हुई हैं दोनों अच्छे दोस्त बनकर रहेंगे हालांकि अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि उन्होंने एक दूसरे के साथ अपनी लव लाइफ को खत्म क्यों किया है?' इसी के साथ सूत्र ने आगे कहा- 'हुमा और मुदस्सर ने एक-दूसरे से चीजें सही न होने की वजह से अपने रिश्ते को खत्म कर दिया है। दोनों मेच्योर हैं और उन्हें पता है कि लाइफ में इस तरह की चीजें होती रहती हैं।'

अब अगर हम हुमा कुरैशी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार वेब सीरीज 'महारानी 2' और फिल्म 'बेलबॉटम' में नजर आई थीं। जी हाँ और अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वह जल्द 'डबल XL' में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा भी दिखाई देंगी और फिल्म 4 नवंबर को रिलीज होगी।

'200 करोड़ फीस लेते हैं और 2 करोड़ का काम करते हैं', आमिर खान पर कंगना का तंज

'माँ की फिल्मों का रीमेक नहीं बनना चाहिए' कहने पर ट्रोल हुईं जान्हवी कपूर

पत्नी कैटरीना के लिए डायरेक्टर बने विक्की कौशल, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -