'पठान' के सेट से वायरल हुई शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फोटो
'पठान' के सेट से वायरल हुई शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फोटो
Share:

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को आप सभी जल्द ही फिल्म 'पठान' में देखने वाले हैं। यह फिल्म काफी समय से चर्चाओं में बनी हुई है। जी हाँ और इस फिल्म को पर्दे पर हर कोई देखना चाहता है। इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर भी चर्चा हो रही है और अब इंटरनेट पर एक फोटो वायरल हो रही हैं। इसमें शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण एक साथ पर्दे पर नजर आ रहे हैं। आप सभी को बता दें कि जानकारी यह भी है कि ये फोटो सेट की है। आप देख सकते हैं शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की इस फोटो में बालकनी में खड़े हुए हैं।

पत्नी कैटरीना के लिए डायरेक्टर बने विक्की कौशल, वीडियो वायरल

शाहरुख खान कूल लुक में नजर आ रहे हैं और दीपिका पादुकोण बेहद ही ग्लैमरस लग रही हैं। जी हाँ और दीपिका पादुकोण कुछ पीती हुई नजर आ रही हैं और उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है। इस समय यह फोटो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है, जिसे देखकर फैंस खूब रिएक्शन दे रहे हैं। फिल्म 'पठान' से कुछ दिनों पहले जॉन अब्राहम (John Abraham) का लुक आउट हुआ था जिसमें वो एंग्री लुक में नजर आए थे। जी हाँ और उस पोस्टर के आने के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि इस फिल्म में उनका दमदार रोल देखने को मिलेगा और वो एक्शन करते हुए नजर आएंगे।

इसी के साथ ही जॉन अब्राहम फिल्म में निगेटिव रोल में नजर आएंगे। ऐसा भी कहा जा रहा है कि फिल्म में शाहरुख खान और जॉन अब्राहम का जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा जो पहले किसी भी फिल्म में देखने को नहीं मिला है। वहीं फिल्म 'पठान' को लेकर ये भी खबर है कि इसमें सलमान खान का स्पेशल अपीयरेंस होगा। सलमान खान इस फिल्म में जासूस टाइगर के अवतार में नजर आने वाले हैं और दीपिका पादुकोण इस फिल्म में एक खुफिया एक्शन एजेंट की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी।

3 साल की डेटिंग के बाद अलग हुआ बॉलीवुड का यह मशहूर कपल!

'200 करोड़ फीस लेते हैं और 2 करोड़ का काम करते हैं', आमिर खान पर कंगना का तंज

'माँ की फिल्मों का रीमेक नहीं बनना चाहिए' कहने पर ट्रोल हुईं जान्हवी कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -