'माँ की फिल्मों का रीमेक नहीं बनना चाहिए' कहने पर ट्रोल हुईं जान्हवी कपूर
'माँ की फिल्मों का रीमेक नहीं बनना चाहिए' कहने पर ट्रोल हुईं जान्हवी कपूर
Share:

बॉलीवुड में अपने अभिनय से सभी का दिल जीतने वाली जान्हवी कपूर ने बॉलीवुड में कुछ ही सालों में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। जी हाँ और अब जल्द ही जान्हवी फिल्म 'मिली' में नजर आएंगी। इस फिल्म के प्रमोशन में वे इन दिनों काफी बिजी चल रही हैं। अब इन सभी के बीच जान्हवी कपूर का एक वीडियो सामने आया है जो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे अपनी मां और उनकी फिल्मों के बारे में बात करती नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

भयानक कार एक्सीडेंट का शिकार हुई ये मशहूर एक्ट्रेस, अस्पताल में भर्ती हुई बेटी

आप देख सकते हैं इस वीडियो में जान्हवी ने कहा कि उनकी मां की फिल्मों का रीमेक नहीं बनाया जाना चाहिए। उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि किसी को उनकी कोई भी फिल्म को रीमेक नहीं करना चाहिए, क्योंकि कोई भी उनकी तरह काम नहीं कर पाएंगे'। वीडियो के कमेंट में जान्हवी कपूर की इस बात से जहां कुछ लोग सहमत दिखाई दिए। हालाँकि कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो एक्ट्रेस को उनकी ही फिल्में गिनाने लगे। आप सभी को बता दें कि एक्ट्रेस ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2018 की फिल्म 'धड़क' से की थी, जो खुद मराठी फिल्म 'सैराट' की रीमेक थी। जी हाँ और आने वाले समय में भी जान्हवी साउथ की रीमेक फिल्मों में नजर आएंगी। इसी के चलते अधिकतर लोग उनके इस बयान को डायजेस्ट नहीं कर पा रहे हैं।

एक सोशल मीडिया यूजर ने जान्हवी के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'खुद रीमेक पे रीमेक करेगी और फिर ज्ञान बांटेगी'। एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'तब तो इसे भी रीमेक नहीं करना चाहिए'। इसके अलावा एक और यूजर लिखते हैं, 'लगता है भूल गई कि इसकी पहली फिल्म भी रीमेक थी और ओरिजिनल एक्ट्रेस ने कमाल का काम किया था'। अपने बयान पर फिलहाल जान्हवी जमकर ट्रोल हो रहीं हैं।

शो के बीच अचानक हुआ कुछ ऐसा कि कुर्सी छोड़ खड़े हो गए लोग, सोनाक्षी सिन्हा भी रह गई दंग

इस वजह से इंटीमेट सीन से दूर रहती थीं ऐश्वर्या राय, खुद किया था चौकाने वाला खुलासा

शराब पीकर ऐश्वर्या के साथ जबरदस्ती करते थे सलमान खान, एक्ट्रेस ने किये थे चौकाने वाले खुलासे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -