'कसौटी...' के इस एक सीन को 10 बार शूट करने पर रोने लगीं एरिका फर्नांडीज!
'कसौटी...' के इस एक सीन को 10 बार शूट करने पर रोने लगीं एरिका फर्नांडीज!
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि टीवी के कई शोज हैं जिनके शूट के लिए बार-बार रीटेक लेना पड़ता है. ऐसे में टीवी की जानी मानी अभिनेत्री एरिका फर्नांडीज जो इन दिनों 'कसौटी जिंदगी की 2' में नजर आ रहीं हैं उन्हें भी उनके शो के लिए कई बार रीटेक लेना पड़ा जिससे वह परेशान हो गईं. जी दरअसल पहले तो आप सभी को यह बता दें कि एरिका शो में प्रेरणा बासु का किरदार निभाती है और फैंस उनके इस किरदार को खूब पसंद भी कर रहे है. ऐसे में आए दिन एरिका सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें अपलोड करती हैं और उनकी हर तस्वीर सभी के द्वारा पसंद की जाती है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ERICA JENNIFER FERNANDES (@iam_ejf) on

हाल ही में एरिका ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ऐसा विडियो साझा किया है, जिसे देखकर उनके फैंस खूब हंस रहे हैं. इस वीडियो को देखकर आप खुद की हंसी भी नहीं रोक पाएंगे, वहीं यह वीडियो कसौटी जिंदगी के एक सीन के शूट का है जो एक महत्वूपूर्ण सीन है इस सीन के शूट के लिए एरिका को कई बार कोशिश करनी पड़ी लेकिन उनसे सीन शूट नहीं हुआ और अंत में उनका चेहरा ऐसा हो गया मानो अभी रो देंगी.

इस सीन में अनुपम यानि की साहिल आनंद को एरिका के सिर पर डंडे से मारना था, लेकिन इस सीन की शूटिंग करते हुए साहिल ने गलती से एक बार एरिका के चेहरे पर ही डंडा मार दिया. वहीं बिहाइंद द सीन वीडियो को एरिका ने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है कि You had one job @sahilanandofficial ! sar par danda marne ke 10 retake #bloopers #kasautiizindagiikay@muzzudesai

बड़ा खुलासा! सलमान खान के इस अंग के कारण हुए हैं उनके सभी ब्रेकअप

'ये है मोहब्बतें' के सेट पर दिव्यांका ने मनाया अपना जन्मदिन

बिग बॉस की इस एक्स-कंटेस्टेंट ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -