बड़ा खुलासा! सलमान खान के इस अंग के कारण हुए हैं उनके सभी ब्रेकअप
बड़ा खुलासा! सलमान खान के इस अंग के कारण हुए हैं उनके सभी ब्रेकअप
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों बिग बॉस 12 खत्म होने के कगार पर हो. शो में लगातार ट्विस्ट होते हुए दिखाए जा रहे हैं. ऐसे में बीते कल यानी 'वीकेंड का वार' में सलमान खान के साथ शाहरुख़ खान भी शो में नजर आए.जी हाँ, बीते कल शाहरुख खान और सलमान खान ने लोगों को खूब हंसाया. इस शो में दोनों ने जमकर मस्ती की. आप सभी को बता दें कि बीते कल शो में सलमान खान, किंग खान की चाल में फंस गए और उन्होंने बताया कि उनके ब्रेक-अप क्यों होते रहे हैं...?

जी हां, इस बात का खुलासा कल सलमान ने किया है कि आखिर उनके बार बार ब्रेकअप क्यों हो जाते हैं. जी हाँ, बीते कल के एपिसोड में भाईजान ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि उनके अब तक जितने भी ब्रेक-अप हुए हैं वो किस वजह से हुए हैं. उन्होंने बताया कि अब तक उनके जितने भी ब्रेकअप हुए हैं उनकी वजह उनके दांत रहे हैं.

वहीं इन ब्रेक-अप्स के पीछे की असली कहानी क्या है, यह तो सलमान खान ही बता सकते हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि शाहरुख खान 'बिग बॉस 12' में अपनी नई फिल्म 'जीरो' का प्रमोशन करने गए थे जो 21 दिसम्बर के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. वहीं उन्होंने घरवालों के साथ भी जमकर मस्ती की जो बहुत शानदार रहा.

बिग बॉस की इस एक्स-कंटेस्टेंट ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

बिग बॉस 12 के इस कंटेस्टेंट को जीताने के लिए सड़कों पर उतरे लोगे, निकाल रहे हैं रैली

अपने इस अंग को सबसे बढ़ा बनाना चाहती हैं ये मॉडल, हो गई ऐसी हालत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -