तो क्या पार्थ ने सच में दिया एरिका को धोखा, पोस्ट कर लिखा- 'गलती सिर्फ आपकी...'

Sep 13 2019 07:40 PM
तो क्या पार्थ ने सच में दिया एरिका को धोखा, पोस्ट कर लिखा- 'गलती सिर्फ आपकी...'

हाल ही में टीवी की बहुत ही हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडीस अक्सर किसी ना किसी वजह के चलते लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. ऐसे में कभी वह अपनी तस्वीरों के कारण चर्चाओं में आ जाती हैं तो कभी अपने किसी शो में आने के लिए. ऐसे में कसौटी जिंदगी के 2 में प्रेरणा का किरदार अदा करने वाली एरिका कभी अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती है, और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है. जी दरअसल बीते दिनों खबर आई थी कि एरिका और उनके को-स्टार पार्थ समथान एक दूसरे से अच्छी बॉन्डिंग बना चुके है और दोनों एक दूसरे के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त भी बिताते है.

दोनों एक दूजे के लवर्स हैं. वहीं कुछ ही दिन बाद सुनने में आया कि दोनों के रास्ते अलग हो चुके है और दोनों का ब्रेकअप हो गया है. ऐसे में इस खबर ने दोनों के फैंस को झटका दे दिया था लेकिन अब एरिका ने कुछ ऐसा पोस्ट किया है कि सभी हैरान है. वैसे अब तक दोनों ने अपने रिश्ते में हुई खटपट को लेकर कुछ कहा नहीं है लेकिन पार्थ ने एक इवेंट के दौरान कहा था कि ''एरिका उनके लिए खास है और वह हमेशा ऐसी ही रहेंगी.''

वहीं अब एरिका ने कुछ मिनट पहले ही अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट डालते हुए धोखा देने वालों पर अपनी भड़ास निकाली है. जी हाँ, हाल ही में एरिका द्वारा पोस्ट किए गए मैसेज में लिखा है कि ''कुछ लोग शानदार मैनुपुलेटर्स होते है. वह आपसे झूठ बोल सकते है, आपको धोखा दे सकते है और आपके साथ बुरा बर्ताव भी कर सकते है. और पता नहीं कैसे वह यह साबित कर देते है कि गलती सिर्फ आपकी थी.'' वैसे एरिका ने ये पोस्ट किस मूड में शेयर किया है, यह तो वही बता सकती हैं लेकिन अगर वह पार्थ के बारे में बात कर रहीं हैं तो यह चौकाने वाला है.

सुरेखा की ज़िंदगी में आग लगाने के लिए नायरा ने उठाया यह कदम, अब सुनेगी खूब खरी-खोटी

दीपिका कक्कड़ की तबियत सुधारने के लिए उनके बहुत करीब आ गया यह डॉक्टर और फिर...

शादी के लिए तैयार है यह टीवी कपल, खुद किया बड़ा खुलासा