दीपिका कक्कड़ की तबियत सुधारने के लिए उनके बहुत करीब आ गया यह डॉक्टर और फिर...

Sep 13 2019 12:40 PM
दीपिका कक्कड़ की तबियत सुधारने के लिए उनके बहुत करीब आ गया यह डॉक्टर और फिर...

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो 'कहां हम कहां तुम' में एक के बाद एक बड़े ट्विस्ट आ रहे हैं. वहीं शो की टीआरपी को बढ़ाने के लिए मेकर्स लगातार कोई न कोई धमाकेदार ट्विस्ट ले कर आ रहे हैं जो हैरान कर देने वाले हैं. ऐसे में शो के बीते एपिसोड में आपने देखा है कि, ''मात्रे और उसका भाई पुलिस की गिरफ्त में आ चुके हैं. वह बात अलग है कि, सोनाक्षी और रोहित एक कोल्ड स्टोरेज में फंस चुके हैं. यही वजह है कि, एक दूसरे की जान बचाने के लिए दोनों काफी जतन कर रहे हैं.''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus) on

वहीं अब इस ट्रैक में आने वाला ट्विस्ट काफी मजेदार होने वाला है. जी हाँ, आने वाले एपिसोड में आप देखने वाले हैं कि ठंड की वजह से सोनाक्षी की तबियत बिगड़ जाएगी और रोहित सोनाक्षी को संभालने की काफी कोशिश करेगा लेकिन वह बात अलग है कि, वह अपनी इस कोशिश में नाकामयाब रहेगा. उसके बाद आगे वह सोनाक्षी को बचाने के लिए एक अहम फैसला लेने पर मजबूर हो जाएगा. इस दौरान वह सोनाक्षी को गर्म रखने के लिए उनके काफी करीब पहुंच जाएगा और अब ऐसे में आने वाले एपिसोड में सोनाक्षी और रोहित के बीच दर्शकों को इंटिमेट सीन देखने को मिलने वाले हैं जो बहुत लाजवाब होने वाला है.

वैसे इस बात को तो आप जानते ही है कि, दिन-ब-दिन सोनाक्षी और रोहित के बीच नजदीकियां बढ़ती जा रही हैं और अब कहानी में आगे और भी ट्विस्ट देखने को मिल सकते हैं जैसे यह इंटिमेट सीन. हाल ही में मेकर्स ने नया प्रोमो जारी करके इस बात का खुलासा कर दिया है कि, सोनाक्षी अपनी सीरियल कहानी पार्वती की छोड़ने जा रही है. वहीं अब इस शो के अगले कदम को देखने के लिए आपको अगले एपिसोड का इंतज़ार करना पड़ेगा.

VIDEO : इस टीवी शो पर धर्मेंद्र के साथ हुआ कुछ ऐसा, रो पड़ें दिग्गज अभिनेता

इस बार दो ग्रुप्स में बाँटें जाएंगे बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट्स, ऐसे होगा पहला एलिमिनेशन!

ब्लू ड्रेस में नागिन बेला ने ढाया कहर