मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोकमाता देवी अहिल्या बाई होलकर को श्रद्धांजलि अर्पित की
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोकमाता देवी अहिल्या बाई होलकर को श्रद्धांजलि अर्पित की
Share:

 इंदौर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बुधवार को मध्य प्रदेश के इंदौर दौरे पर जोरदार स्वागत किया गया. उनकी यात्रा का उद्देश्य अहिल्या उत्सव समारोह के हिस्से के रूप में लोकमाता देवी अहिल्या बाई होल्कर की प्रतिमा पर श्रद्धांजलि अर्पित करना था। अपनी यात्रा के दौरान, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लोकमाता देवी अहिल्या बाई होल्कर की एक प्रतिमा भेंट की गई, जो इस अवसर के महत्व का प्रतीक है।

इस कार्यक्रम में इंदौर के सांसद शंकर लालवानी और महापौर पुष्यमित्र भार्गव सहित प्रमुख हस्तियां उपस्थित थीं। इस यात्रा में भारी भीड़ उमड़ी, जिसमें उत्साही समर्थकों और विभिन्न राजनीतिक पृष्ठभूमि के नेताओं की एक बड़ी भीड़ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को बधाई देने के लिए एकत्र हुई। सुचारू यातायात प्रवाह और जनता की सुविधा सुनिश्चित करने के लिए, विभिन्न यातायात मार्गों को अस्थायी रूप से डायवर्ट किया गया था। बुधवार को वरिष्ठ यातायात प्रबंधन पुलिस अधिकारियों ने स्थिति का आकलन किया और आयोजन को सुविधाजनक बनाने के लिए अपने अधीनस्थों को आवश्यक निर्देश जारी किए।

पुलिस विभाग ने एयरपोर्ट, एयरपोर्ट गेट, एरोड्रम थाने के सामने से कालानी नगर की ओर जाने वाली सड़क, वायरलेस टी किला मैदान, मरीमाता, भागीरथपुरा टी, शिवालय मार्ग, किशनपुरा छतरी, राजवाड़ा फल मंडी समेत कई इलाकों में वाहनों की आवाजाही पर प्रतिबंध लागू कर दिया है। , राजवाड़ा और मृगनयनी चौराहा। राजवाड़ा में आयोजित कार्यक्रम को ध्यान में रखते हुए राजवाड़ा क्षेत्र को दोपहर 12:00 बजे से कार्यक्रम समाप्ति तक नो-व्हीकल जोन घोषित किया गया। कार्यक्रम में भाग लेने आने वाले लोगों की सुविधा के लिए कृष्णपुरा छतरी नई पार्किंग में पर्याप्त पार्किंग सुविधाएं उपलब्ध कराई गईं।

मात्र 15 मिनट की मुलाकात में इस हसीना को दिल दे बैठे थे रजनीकांत, जबरदस्त है किस्सा

फ्लैट बिक्री घोटाला: TMC सांसद नुसरत जहाँ से ED ने 6 घंटे तक की पूछताछ, जानिए क्या है पूरा मामला ?

जल जीवन मिशन घोटाला: प्यासा रह गया राजस्थान! गहलोत सरकार के अधिकारी के लॉकर से निकला 6 करोड़ का सोना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -