Emmy Awards 2018: इवेंट की पहली शाम ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के नाम

Emmy Awards 2018: इवेंट की पहली शाम ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के नाम

हॉलीवुड का मशहूर टीवी शो ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ शुरुआत से ही सभी का पसंदीदा शो रहा है. दुनियाभर में इस शो की दीवानगी दर्शकों में देखने को मिलती है. ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ ने टीवी स्क्रीन्स के साथ-साथ अब एमी अवार्ड्स पर भी कब्ज़ा कर लिया. एमी अवॉर्ड्स 2018 का भव्य आगाज़ हो गया है. एमी अवार्ड्स में सबसे ज्यादा अवार्ड्स अगर किसी की झोली में गए हैं तो वो है ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’. इस टीवी शो ने कुल 15 कैटोगरी में से 7 अवार्ड्स अपने नाम किये हैं. रविवार को आयोजित हुए इस अवार्ड फंक्शन में ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ ने बेस्ट ड्रामा सीरीज का अवार्ड भी अपने नाम कर लिया है.

इस एक्ट्रेस के कुत्ते का हुआ एक्सीडेंट, मुआवजे में मिले 2 लाख रुपए

एमी अवार्ड्स में टीवी की सबसे बेस्ट शो ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ की झोली में एक के बाद एक अवार्ड्स देखकर हर कोई हैरान हो गया. ये भी कहा जा रहा है कि एमी अवार्ड्स की पहली रात सिर्फ और सिर्फ ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के नाम ही रहा है. इस सीरीज के सभी सितारे अपनी झोली में इतने सारे अवार्ड्स पाकर बहुत खुश है.

इस मॉडल ने फूलों से ढका अपना हॉट बदन, तस्वीरें देख आपकी भी सांसे थम जाएंगी

टीवी शो ‘वेस्टवर्ल्ड’ के कार्यकारी निर्माता जोनाथन ने एक इवेंट में इंटरैक्टिव मीडिया के लिए ट्रॉफी लेकर भी 'गेम ऑफ थ्रोन्स; के दबदबे का जिक्र किया. वैसे सिर्फ 'गेम्स ऑफ़ थ्रोन्स' ही नही बल्कि एमी अवार्ड्स में तो ‘द आसाइनेशन ऑफ जियानी वर्साचे’ ने भी 4 अवार्ड्स अपने नाम किये हैं.

69 की उम्र में दूसरी बार पिता बनेगा दुनिया का सबसे सेक्सी पुरुष

बॉलीवुड में काम करना चाहती हैं निक जोनस की एक्स-गर्लफ्रेंड

इस मॉडल ने फूलों से ढका अपना हॉट बदन, तस्वीरें देख आपकी भी सांसे थम जाएंगी