इस एक्ट्रेस के कुत्ते का हुआ एक्सीडेंट, मुआवजे में मिले 2 लाख रुपए
इस एक्ट्रेस के कुत्ते का हुआ एक्सीडेंट, मुआवजे में मिले 2 लाख रुपए
Share:

हॉलीवुड की दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस लिज़ हर्ले इन दिनों एक बेहद खास वजह के कारण चर्चाओं में बनी हुईं हैं. लिज़ अपनी शानदार एक्टिंग और खूबसूरत लुक के कारण हमेशा ही सुर्ख़ियों में रहती हैं लेकिन इस बार उनका उनके चर्चाओं में आने की वजह है सुनकर शायद आप भी हैरान हो जाएंगे. दरअसल अमेरिका की एक मशहूर इ-कॉमर्स कंपनी ने लिज़ को 2000 पाउंड (करीब 2 लाख रुपए) का मुआवजा दिया है. लिज़ को ये मुकाबला किसी और वजह के कारण नहीं बल्कि उनके कुत्ते के एक्सीडेंट के कारण मिला है.

बेस्ट फ्रेंड के साथ मिलकर काइली ने शुरू किया नया कॉस्मेटिक ब्रांड

जी हां.... लिज़ को ये मुआवजा मशहूर ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन ने दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अमेजन के डिलीवरी ड्राइवर ने लिज़ के कुत्ते पर कार चढ़ा दी थी जिसके बाद कुत्ते का पैर टूट गया था और उसके फेफड़ों में भी गंभीर चोट आ गई थी. एक्सीडेंट के तुरंत बाद ही लिज़ के कुत्ते को हॉस्पिटल ले जाया गया था जहां डॉक्टर ने उसकी जान बचा ली. इस हादसे के बाद लिज़ ने अमेजन को सबक सिखाने के लिए उससे मुआवजे की मांग कर ली.

अब हॉलीवुड में सुपरहीरो बनेंगे किंग खान

इस बात का खुलासा लिज़ की बहन केटी हर्ले ने किया है. केटी ने बताया कि शुरुआत में तो कंपनी ने लिज़ को मुआवजा देने से मना कर दिया था लेकिन फिर जब लिज़ ने इस मामले में कानूनी कार्रवाई करने की धमकी दी तो इसके बाद अमेजन ने लिज़ को मुआवजे के तौर पर 2000 पाउंड का भुगतान किया.

मीरा राजपूत के बाद ये मशहूर एक्ट्रेस बनी मां

बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड की ओर चली राधिका आप्टे

इस मशहूर रैपर ने की थी आत्महत्या की कोशिश, हुआ बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -