69 की उम्र में दूसरी बार पिता बनेगा दुनिया का सबसे सेक्सी पुरुष
69 की उम्र में दूसरी बार पिता बनेगा दुनिया का सबसे सेक्सी पुरुष
Share:

हॉलीवुड की दुनिया के मशहूर स्टार रिचर्ड गेरे के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. रिचर्ड जल्द ही पिता बनने वाले हैं. इस बात की पुष्टि खुद रिचर्ड की तीसरी पत्नी एलजैंड्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए की है. हाल ही में एलजैंड्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है जिसमे वो बौद्ध धर्मगुरु दलाई लामा के साथ नजर आ रहीं हैं. इस तस्वीर में एलजैंड्रा के साथ उनके पति रिचर्ड भी दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं दलाई लामा एलजैंड्रा और रिचर्ड के होने वाले बच्चे को आशीर्वाद देते हुए नजर आ रहे हैं.

इस एक्ट्रेस के कुत्ते का हुआ एक्सीडेंट, मुआवजे में मिले 2 लाख रुपए

रिचर्ड और एलजैंड्रा का लगभग 4 साल तक अफेयर चला था और इसके बाद इसी साल अप्रैल में शादी कर ली थी. रिचर्ड का एक 18 साल का बेटा जेम्स भी है जो उनकी दूसरी पत्नी कैरे लोवेल से हुआ था और अब ये उनकी दूसरी संतान होगी. वहीं एलजैंड्रा का भी उनकी पहली शादी से 5 साल का एक बेटा है. शादी के महज 5 महीने बाद ही एलजैंड्रा के प्रेग्नेंट होने की खबर सामने आ गई. एलजैंड्रा स्पेन की रहने वाली हैं और ऐसे में अब चर्चा ये हो रही है कि एलेजेंड्रा अपने बच्चें को स्पेन में जन्म देंगी या फिर न्यूयॉर्क में?

मीरा राजपूत के बाद ये मशहूर एक्ट्रेस बनी मां

रिचर्ड हॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता हैं. वो पिछले 40 साल से हॉलीवुड इंडस्ट्री में सक्रीय हैं. रिचर्ड अपनी फिल्मों के अलावा कंट्रोवर्सी के कारण भी चर्चाओं में रहे हैं. दरअसल रिचर्ड जब भारत आए थे उस समय उन्होंने मंच पर सबके सामने ही शिल्पा को बाहों में लेकर किस कर लिया था और उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी और इसे कई विवादों का भी सामना करना पड़ा था. साल 1999 में रिचर्ड को दुनिया के सबसे सेक्सी पुरुष का खिताब भी मिल चूका है. इतना ही नही रिचर्ड इंटरनेशनल बुद्धिस्ट फेडरेशन के वर्ल्डवाइड ब्रांड एंबेेसडर हैं.

बॉलीवुड में काम करना चाहती हैं निक जोनस की एक्स-गर्लफ्रेंड

इस मॉडल ने फूलों से ढका अपना हॉट बदन, तस्वीरें देख आपकी भी सांसे थम जाएंगी

इस मॉडल की कातिलाना तस्वीरें देखकर आपका भी दिन बन जाएगा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -