बॉलीवुड में काम करना चाहती हैं निक जोनस की एक्स-गर्लफ्रेंड
बॉलीवुड में काम करना चाहती हैं निक जोनस की एक्स-गर्लफ्रेंड
Share:

हॉलीवुड की मशहूर सिंगर सेलेना गोमेज़ ने अपनी शानदार सिंगिंग के जरिए खास पहचान बनाई है. सेलेना ने अंग्रेजी भाषा में तो कई सारे सॉन्ग्स गाए हैं और हॉलीवुड की दुनिया में बड़ा नाम भी कमा लिया है और अब सेलेना ने बॉलीवुड में गाना गाने की इच्छा जाहिर की है. हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान सेलेना ने कहा कि बॉलीवुड में काम करना उनके लिए सबसे खास अनुभव रहेगा.

जब मीडिया ने सेलेना से ये पूछा कि वो बॉलीवुड फिल्मों में गाने के बारे में क्या सोचती हैं? इसके जवाब में सेलेना ने कहा कि 'मुझसे यह कभी नहीं पूछा गया है. लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि बॉलीवुड में काम करने का अनुभव बहुत खूबसूरत होगा.' सेलेना की बातों से तो ये ही लग रहा था कि अगर उन्हें बॉलीवुड में किसी सॉन्ग को गाने का ऑफर मिले तो वो इस ऑफर को जरूर एक्सेप्ट करेंगी.

आपको बता दें सेलेना ने डिज्नी चैनल के शो 'विजर्ड ऑफ़ वेवर्ली प्लेस' से अपनी खास पहचान बनाई है. इस शो में सेलेना बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आईं थीं. सेलेना अपने करियर के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्ख़ियों में रहती हैं. सेलेना शानदार सिंगर होने के साथ-साथ बेहतरीन एक्टर भी हैं. सेलेना और जस्टिन बीबर के अफेयर की ख़बरें सोशल मीडिया पर जोरों-शोरों से चली थी. जस्टिन से ब्रेअकप के बाद सेलेना का अफेयर प्रियंका के बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ भी रहा है. अब तो फैंस को जल्द ही सेलेना के बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

इस मॉडल ने फूलों से ढका अपना हॉट बदन, तस्वीरें देख आपकी भी सांसे थम जाएंगी

इस मॉडल की कातिलाना तस्वीरें देखकर आपका भी दिन बन जाएगा

इस एक्ट्रेस के कुत्ते का हुआ एक्सीडेंट, मुआवजे में मिले 2 लाख रुपए

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -