इस मॉडल ने फूलों से ढका अपना खूबसूरत बदन, तस्वीरें देख आपकी भी सांसे थम जाएंगी
इस मॉडल ने फूलों से ढका अपना खूबसूरत बदन, तस्वीरें देख आपकी भी सांसे थम जाएंगी
Share:

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई हॉट मॉडल हमेशा ही सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं लेकिन इनमे से सबसे मशहूर है किम कार्दशियन. किम का नाम सुनते ही दिमाग में उनकी हॉट तस्वीरें क्लिक हो जाती है. किम मशहूर मॉडल और टीवी पर्सनालिटी हैं. किम सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. हाल ही में किम ने इतनी खूबसूरत तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर आप भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे.

एक बार फिर हॉटनेस से भरी नजर आईं किम कार्दर्शियन

किम को सोशल मीडिया पर उनकी हॉट तस्वीरों को लिए ही जाना जाता है और किम बेबाक हर थोड़े दिन में अपने कातिलाना हुस्न की तस्वीरें शेयर कर फैंस को खुश कर देती हैं. इस बार किम ने बिकिनी में फोटो शेयर की है और उन्होंने अपने बदन को गुलाबी रंग के फूलों से ढका हुआ है. किम इस तस्वीर में लेटी हुईं नजर आ रही हैं और उन्होंने अपनी हॉट बॉडी पर फूल से सजा लिया है.

ट्रेंडिंग में है यह हेयर कलर, लड़कियां हुईं इसकी दीवानी

किम ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- SHOP NOW @kkwbeauty Classic Blossom Collection is available on kkwbeauty.com a new eyeshadow palette, 8new pink lipsticks, 3 liners and 3 new blushes!!! किम की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और फैंस उनके इस लुक को देखकर खूब तारीफ भी कर रहे हैं.

किम कार्दशियन ने शेयर किया बेहद खूबसूरत न्यूड फोटोशूट

किम की बहन जेनर ने पहना कुछ ऐसा, देखते ही उड़ गए लोगों के होश

इस अभिनेत्री को फैंस कह रहे हैं टीवी की किम कार्दशियन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -