एल्विश यादव ने कर दिया मनीषा रानी को अनफॉलो, खुद बताई चौंकाने वाली वजह
एल्विश यादव ने कर दिया मनीषा रानी को अनफॉलो, खुद बताई चौंकाने वाली वजह
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT 2 में एल्विश यादव और मनीषा रानी के बीच जबरदस्त बॉन्ड बना था। मनीषा ने शो में एल्विश के साथ जमकर फ्लर्ट भी किया। घर के बाहर भी दोनों के बीच अच्छी दोस्ती थी। कुछ दिनों पहले दोनों का गाना भी रिलीज हुआ, मगर अचानक एल्विश ने फिर मनीषा रानी को अनफॉलो कर दिया। बहुत वक़्त से इस पर चर्चा हो रही थी कि एल्विश ने आखिर मनीषा को क्यों अनफॉलो किया। अब स्वयं एल्विश ने इसके पीछे का कारण बता दिया है। उन्होंने जो कहा उसे सुनकर दोनों के प्रशंसकों को बड़ा झटका लगेगा।

एल्विश बोलते हैं भाई हम लोग कुछ शूट कर रहे थे मेन चैनल के लिए। तभी अचानक इंटरनेट पर हल्ला हो गया कि क्यों मनीषा को अनफॉलो कर दिया। देखो अगर कुछ होगा तो पता चल जाएगा, कुछ नहीं होगा तो भी पता चल जाएगा। देखो एक सच्चाई बताता हूं। कोई फैन क्लब ने और उन्होंने 2 जनों के नाम का फैन क्लब बना दिया। किसी फैन क्लब के चक्कर में 2 जने साथ थोड़ी आएंगी। सबकी अपनी निजी जिंदगी है। तुम लोग बोलते हो बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड क्यों नहीं बनते। उसके साथ क्यों नहीं हो। भाई हमारी निजी जिंदगी है, तुम्हारे बोलने से थोड़ी होगा। चिल रहो यार रिलैक्स, काम धंधे वाले हैं भाई करने दो। 

हालांकि अभी तक मनीषा रानी की इस मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। लेकिन प्रशंसक उनकी भी बात सुनना चाहेंगे। वैसे बता दें कि खबर लिखे जाने तक तो मनीषा, एल्विश को फॉलो कर रही हैं। काफी वक़्त से खबर आ रही है कि लवकेश कटारिया शो में बतौर वाइल्ड कार्ड आएंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार, लवकेश आने वाले दिनों में एंट्री मार सकते हैं, मगर अभी ना तो लवकेश और ना ही एल्विश की ओर से कोई आधिकारिक बयान आया है।

झगड़े के दौरान पति विक्की ने पकड़ ली अंकिता लोखंडे की गर्दन और फिर...

जिसकी हो रही है हर तरफ चर्चा उसकी होने जा रही है बिग बॉस में एंट्री, नाम जानकर बढ़ा फैंस का उत्साह

अंकिता-मन्नारा और अनुराग डोभाल ने किया मुनव्वर फारुकी का बॉडी शेमिंग, फैंस ने लगाई लताड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -