झगड़े के दौरान पति विक्की ने पकड़ ली अंकिता लोखंडे की गर्दन और फिर...
झगड़े के दौरान पति विक्की ने पकड़ ली अंकिता लोखंडे की गर्दन और फिर...
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के घर में खाने के कारण हमेशा लड़ाई होती रहती है। कभी खाने की ड्यूटी पर बहस होती है तो कभी राशन चोरी करने का आरोप लगता है। पिछले एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही हुआ। दरअसल, बिग बॉस का नियम है कि हर प्रतियोगी अपने मकान द्वारा बनाया गया खाना ही खाएगा। ऐसे में जब प्रतियोगियों को पता चला कि ईशा (दिल का मकान) ने विक्की (दिमाग का मकान) की प्लेट से खाना खाया है तो हंगामा मच गया। सब ईशा पर गुस्सा करने लगे। ऐसे में ईशा ने बोला कि उनके साथ-साथ खानजादी (दम का मकान) ने भी विक्की (दिमाग का मकान) के प्लेट से खाना खाया था।

हालांकि, विक्की और खानजादी, दोनों ने ही इस बात से इनकार कर दिया। तभी अंकिता लोखंडे आईं तथा उन्होंने सबको बताया कि खानजादी ने भी दिमाग के मकान में रहने वाले प्रतियोगियों द्वारा पकाया गया खाना खाया था। अंकिता का बयान सुनते ही विक्की मुंह बनाने लगे और मस्ती में जाकर अंकिता की गर्दन पकड़ ली। जब अंकिता ने उन्हें धकेलने का प्रयास किया तब उन्होंने पीछे से उनका हाथ पकड़ लिया।

वही इसी मस्ती मजाक के चलते अंकिता, विक्की को मारने के लिए उनके पीछे दौड़ीं। हालांकि, जब अंकिता, विक्की को नहीं पकड़ पाईं तब उन्होंने अपनी दोनों चप्पलें निकालीं तथा उससे विक्की को मारने लगीं। अंकिता की इस हरकत ने सभी का ध्यान खींच लिया। सभी प्रतियोगी विक्की के मजे लेने लगे तथा अंकिता का हौसला बढ़ाने लगे। फिर अंकिता वहां से चली गईं।

अंकिता-मन्नारा और अनुराग डोभाल ने किया मुनव्वर फारुकी का बॉडी शेमिंग, फैंस ने लगाई लताड़

एक्ट्रेस उर्वशी के पैर में हुए 2 फ्रैक्चर, पोस्ट शेयर कर बोली- 'अब खुश हो देखकर?'

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच दिवार बनी बिग बॉस की ये हसीना, आधी रात को किया ड्रामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -