अंकिता-मन्नारा और अनुराग डोभाल ने किया मुनव्वर फारुकी का बॉडी शेमिंग, फैंस ने लगाई लताड़
अंकिता-मन्नारा और अनुराग डोभाल ने किया मुनव्वर फारुकी का बॉडी शेमिंग, फैंस ने लगाई लताड़
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 के लेटेस्ट लाइव फीड में, मन्नारा चोपड़ा, अनुराग डोभाल एवं अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी के बॉडी शेम करने और उनके बालों के झड़ने पर बाते कर रहे थे। मन्नारा और UK07 राइडर ने बेडरूम में चर्चा के चलते मुनव्वर फारुकी की आलोचना की तो प्रशंसक नाराज हो गए। प्रशंसकों ने दोनों स्टार्स की आलोचना की तथा यहां तक कहा कि अंकिता को मुनव्वर के बालों के बारे में मजाक नहीं करना चाहिए था।

नॉमिनेशन टास्क के बाद मन्नारा, अंकिता और अनुराग से बोलती हैं, ''जब उन्होंने कहा नए कपड़े वाला जैसा, तो मैंने भी नए कपड़े पहन लिए थे.'' आगे अनुराग ने कहा, "इतना बड़ा नहीं होना।" मन्नारा ने बोला कि, "हां यार, वो बहुत जल्दी बुड्ढा हो गया। "अभिषेक ने उससे यह भी कहा कि तुम 45 साल के आदमी की तरह बर्ताव क्यों कर रहे हो? वह मुझसे बोल रहा था कि वह 27-28 साल का है। अंकिता और अनुराग ने उससे कहा, "वह 34 या 33 साल का है।'' आगे मन्नारा ने कहा, "वह हंसता है और फिर डिस्कनेक्ट हो जाता है। उसका इतना गेम चल रहा है कि उसके बाल उड़ रहे हैं?'' अंकिता ने जवाब दिया, ''हां हां, उसके क्राउन एरिया को देखो उसके सारे बाल उड़ गए हैं।'' मन्नारा ने कहा, ''मैं इतनी बदतमीज हूं कि मुंह पर बोलूंगी।''

अंकिता ने आगे मुनव्वर के बालों का मजाक उड़ाते हुए कहा, "हां, उसके सिर को देखो, मुझे लगता है कि जब जिग्ना मैम तेल लगाती हैं, तो तेल फिसल जाएगा या वहां इकट्ठा हो जाएगा क्योंकि उसके वहां गंजे धब्बे हैं। पोकल हो गया है, खाली।" प्रशंसकों ने उनकी बातचीत और ट्रेंड के लिए तीनों की आलोचना की "मुनव्वर पर बॉडी शेमिंग बंद करो" एक शख्स ने लिखा, "मुनव्वर फारूकी कभी भी किसी पर पर्सनल अटैक नहीं करते हैं, उन्हें नहीं पता कि उनकी पीठ के पीछे क्या हुआ है। यदि उन्हें बैक बीचिग के बारे में पता होता तो वह उन्हें नहीं छोड़ते।" वह अपने प्रशंसकों को वैल्यू करते, @BiggBoss को उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए जो लाइन क्रॉस करते हैं।”

एक्ट्रेस उर्वशी के पैर में हुए 2 फ्रैक्चर, पोस्ट शेयर कर बोली- 'अब खुश हो देखकर?'

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच दिवार बनी बिग बॉस की ये हसीना, आधी रात को किया ड्रामा

बिग बॉस के घर में फूट-फूटकर रोया ये मशहूर यूट्यूबर, रोते हुए बोला- 'मुझे माफ़ कर दो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -