जिसकी हो रही है हर तरफ चर्चा उसकी होने जा रही है बिग बॉस में एंट्री, नाम जानकर बढ़ा फैंस का उत्साह
जिसकी हो रही है हर तरफ चर्चा उसकी होने जा रही है बिग बॉस में एंट्री, नाम जानकर बढ़ा फैंस का उत्साह
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 का अभी तक का सफर बहुत मनोरंजक रहा है। मुनव्वर फारुकी से लेकर नील और अंकिता तक कई प्रतियोगियों ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। हालांकि आने वाले समय में माना जा रहा है कि बिग बॉस कुछ प्रतियोगियों को बाहर करेंगे तथा  कुछ नए प्रतियोगियों की घर में एंट्री करवाई जाएगी। घर में नए सदस्य के तौर पर आने वाले लोगों में ओरहान अवात्रामणि का नाम कन्फर्म बताया जा रहा है।

जाह्नवी कपूर से लेकर सारा अली खान और ऐसी तमाम स्टारकिड्स के साथ आमतौर पर दिखाई देने वाले ओरहान को अधिकतर लोग 'ओरी' नाम से जानते हैं। सोशल मीडिया पर सलमान खान के साथ उनकी एक तस्वीर वायरल है जिसके पश्चात् खबर आई है कि ओरहान जल्द ही बिग बॉस 17 में दिखाई देंगे। बिग बॉस के घर में ओरी का कदम रखना एक ओर जहां प्रशंसकों को एक्साइटमेंट से भर गया है वहीं दूसरी ओर बिग बॉस तक ने अपनी एक पोस्ट में सूत्रों के हवाले से बताया है कि हो सकता ओरहान घर में बतौर गेस्ट एंट्री करें। वह ज्यादा से ज्यादा घर में एक सप्ताह तक ही टिकेंगे।

वही जहां एक ओर बताया जा रहा है कि ओरी घर में बतौर मेहमान आएंगे वहीं दूसरी ओर खबर यह भी है कि वह घर में एक वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर कदम रखेंगे। ओरी का स्टारकिड्स के साथ कनेक्शन शो के दर्शकों को बहुत सारा मसाला दे सकता है। हालांकि देखना होगा कि वह घर के अंदर अपने बाहर के रिश्तों को लेकर कितनी बात करते हैं। ओरहान उर्फ ओरी यदि अच्छी तरह खेल पाए तो इस बात की पूरी संभावना है कि वह बाकी प्रतियोगियों पर भारी पड़ेंगे। इसका पहला कारण तो यह है कि उन्हें सेलेब्रिटीज के बीच रहने और उन्हें डील करने का तरीका आता है। साथ ही उनके पास दर्शकों को दिखाने और बताने के लिए इतना कॉन्टेंट है कि ओरी बाकी प्रतियोगियों पर भारी पड़ते दिखाई दे सकते हैं। 

अंकिता-मन्नारा और अनुराग डोभाल ने किया मुनव्वर फारुकी का बॉडी शेमिंग, फैंस ने लगाई लताड़

एक्ट्रेस उर्वशी के पैर में हुए 2 फ्रैक्चर, पोस्ट शेयर कर बोली- 'अब खुश हो देखकर?'

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच दिवार बनी बिग बॉस की ये हसीना, आधी रात को किया ड्रामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -