गांजा पीते हुए Elon Musk ने शेयर की अपनी तस्वीर, कहा- ''ऐसे होगी ट्विटर की अगली...."

Tesla के CEO Elon Musk ने हाल ही में Twitter में भाग लिया था. अब Twitter बोर्ड मीटिंग से पूर्व Elon Musk ने ट्विटर पर एक  तस्वीर भी साझा है. इस तस्वीर  में वो गांजा फूंकते हुए दिखाई दे रहे है .  फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में इसे ट्विटर बोर्ड मीटिंग के साथ जोड़ा जा चुका है. 

Elon Musk ने बीते सप्ताह ट्विटर में 9.2 परसेंट का स्टेक ले लिया है. इससे ट्विटर के स्टॉक में 29 परसेंट की उछाल की खबर सामने आई थी . जिसके पूर्व उन्होंने बोला था कि वो ट्विटर के अल्टरनेटिव पर काम करने में लगे हुए है.  इसके उपरांत से ही अनुमान लगाया जाने लगा है कि मस्क नया प्लेटफॉर्म तैयार कर सकते हैं.  लेकिन, उन्होंने ट्विटर में ही हिस्सेदारी खरीद कर सबको हैरान कर दिया था. अब उन्होंने ट्विटर पर एक मीम भी साझा कर दिए है. जिसमे वो गांजा फूंक रहे हैं और ट्विटर की अगली बोर्ड मीटिंग को लेकर बात कर रहे है. Tesla CEO को मस्क को हाल ही में ट्विटर बोर्ड मेंबर में भी शामिल कर लिया गया था.  इसके उपरांत उन्होंने इस मीम को साझा किया है.

ख़बरों की माने तो मस्क ने यहां पर मजाक इस तस्वीर को साझा कर दिया है. लेकिन, इस फोटो को लेकर पहले बहुत विवाद हुआ था. ये फोटो Joe Rogan को दिए एक साक्षत्कार का है. इसमें उन्होंने कैप्शन में "Twitter's next board meeting is gonna be lit." लिखा है. इस तस्वीर को लेकर पहले भी बहुत विवाद हो चुका है. उन्होनें इसको लेकर साल 2019 में सार्वजनिक रूप से ऐसा करने के लिए बहुत भी मांगी थी. ऐसा इसलिए भी क्योंकि टेस्ला के एक कर्मचारी ने बोला था कि उसे जॉब के बाहर मारिजुआना यूज करने के लिए उन्हें निकाला जा चुका था.  मस्क ने अपनी स्पेस कंपनी SpaceX से भी इस घटना को लेकर माफी देने के लिए कहा था. उन्होंने कहा था SpaceX के कर्मचारी वर्कप्लेस में किसी भी कंट्रोल्ड चीजों का उपयोग नहीं कर सकते हैं. जिसके साथ साथ वो किसी भी प्रकार के ड्रग्स को काम के दौरान नहीं ले सकते हैं. 

 

कोरिया के विरुद्ध प्रबल दावेदार के रूप में उतरने वाली है भारत की महिला टीम

यूक्रेन संघर्ष, जलवायु पर कार्रवाई कनाडा के बजट में

बचेगी या जाएगी इमरान खान की कुर्सी ? आज रात 8 बजे पाकिस्तानी सुप्रीम कोर्ट देगी फैसला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -