एप्पल बैन करे या गूगल, कोई फर्क नहीं पड़ता, खुद का स्मार्टफोन लॉन्च करूंगा- एलन मस्क की दो टूक
एप्पल बैन करे या गूगल, कोई फर्क नहीं पड़ता, खुद का स्मार्टफोन लॉन्च करूंगा- एलन मस्क की दो टूक
Share:

वाशिंगटन: विश्व के सबसे रईस व्यक्ति और Twitter के नए मालिक एलन मस्क ने कहा है कि यदि आवश्यकता पड़ी, तो वे खुद का स्मार्टफोन भी लॉन्च कर सकते हैं। एलन मस्क ने ट्विटर पर एक ट्वीट का रिप्लाई देते हुए उक्त बात कही। दरअसल, वीडियो पॉडकास्ट ‘द लिज व्हीलर शो’ की होस्ट लिज व्हीलर ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, 'यदि एप्पल और गूगल अपने ऐप स्टोर से Twitter को हटा देते हैं, तो एलन मस्क को अपना स्मार्टफोन लॉन्च कर देना चाहिए। आधा देश खुशी-खुशी पक्षपाती और जासूसी करने वाले आईफोन और एंड्रॉयड को छोड़ देगा। जो व्यक्ति मंगल पर जाने के लिए रॉकेट बना सकता है, उसे एक छोटा सा स्मार्टफोन बनाने में कोई समस्या नहीं होनी चाहिए।'

इसी ट्वीट पर जवाब देते हुए Tesla के मालिक ने लिखा कि, 'मुझे उम्मीद है कि ऐसी नौबत नहीं आएगी, किन्तु अगर कोई विकल्प नहीं बचा तो मैं एक वैकल्पिक फोन बनाऊँगा।' बता दें ऐसा पहली दफा नहीं है, जब मस्क के मोबाइल फोन लॉन्च करने की बात सुर्ख़ियों में आई हो। इसी साल अक्टूबर में आई कुछ खबरों में बताया गया था कि, टेस्ला एक स्मार्टफोन बनाने पर काम कर रही है। हालाँकि, इस पर कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

गौरतलब है कि, कुछ दिनों पहले ही एलन मस्क ने ट्विटर पर बैन अकाउंट वाले यूजर्स के हैंडल्स को पुनः बहाल करने का फैसला किया था। यहाँ तक कि पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के ट्विटर अकॉउंट को बहाल भी कर दिया गया है। मस्क ने कहा था कि अन्य निलंबित ट्विटर अकाउंट्स को भी माफी देकर उन्हें वापस बहाल किया जाएगा। मस्क ने यह फैसला करने से पहले एक पोल भी करया था और लोगों से अपनी राय माँगी थी। 23 नवंबर को मस्क ने एक पोल चलाया था। जिसमें सवाल किया गया था क्या ट्विटर को निलंबित अकाउंट को सामान्य माफी देनी चाहिए। इस पर 72.4 फीसद लोगों ने ‘हाँ’ में जवाब दिया था।

नेपाल में शेर बहादुर देउबा की पार्टी को बढ़त, क्या बना पाएंगे सरकार ?

ब्राजील में एस्पिरिटो सैंटो के 2 स्कूलों में अंधाधुंध फायरिंग, 3 की मौत और 11 घायल

'घायल हूँ, जान को ख़तरा है, फिर भी...', गोली लगने के बाद इमरान खान ने फिर भरी हुंकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -