ब्राजील में एस्पिरिटो सैंटो के 2 स्कूलों में अंधाधुंध फायरिंग, 3 की मौत और 11 घायल
ब्राजील में एस्पिरिटो सैंटो के 2 स्कूलों में अंधाधुंध फायरिंग, 3 की मौत और 11 घायल
Share:

रियो डे जेनेरियो: ब्राजील में एस्पिरिटो सैंटो राज्य के 2 स्कूलों में फायरिंग होने की जानकरी सामने आई है। अराक्रुज शहर में स्थित इन स्कूलों में एक हमलावर ने बंदूक से अंधाधुंध फायरिंग करते हुए 3 लोगों की हत्या कर दी और 11 अन्य को जख्मी कर दिया। घायल छात्रों को उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है। 

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फायरिंग की यह घटना सुबह लगभग 9:30 बजे हुई। मीडिया ने पुलिस अधिकारी का हवाला देते हुए कहा है कि एक युवक सरकारी स्कूल के स्टाफ रूम में घुस गया और 2 टीचर्स को मार डाला। इसके बाद वह कार से उसी गली में निजी स्कूल  की तरफ चला गया, जहां उसने एक छात्र को मार डाला करीब चार घंटे बाद, शूटर, जिसकी पहचान एक 16 वर्षीय लड़के के रूप में हुई, जो वहीं के एक पब्लिक स्कूल में पढ़ता था, को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया। हालांकि, अधिकारियों ने संदिग्ध हमलावर के नाम का खुलासा नहीं किया है।

रिपोर्ट के अनुसार, सुरक्षा कैमरे में हमलावर को बुलेटप्रूफ बनियान पहने, एक सेमि-आटोमेटिक पिस्तौल से फायरिंग करते हुए दिखाया गया है। एक अधिकारी ने इस संबंध में जानकरी देते हुए कहा है कि हमलावर ने जो हथियार इस्तेमाल किया, वह उसके पिता का है, जो सैन्य अधिकारी रह चुके हैं। 

फुलानी मुस्लिमों ने किया 'जिहाद' का ऐलान, कई लोगों के गले काटे, 14 गाँव लूटे, औरतें बंधक

दुनिया की सबसे महंगी दवा को मिली मान्यता, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

किसान की पत्नी बनी लखपति, बोली- 'पति के बाहर जाते ही...'

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -