गोल्डन ड्रेस में नजर आईं एली अवराम
गोल्डन ड्रेस में नजर आईं एली अवराम
Share:

बिग बॉस में अपने हुस्न के जलवे दिखा चुकीं एक्ट्रेस एली अवराम ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरों से सभी को मदहोश कर दिया है. जी हाँ, आए दिन सेक्सी और हॉट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर सुर्ख़ियों में आने वाली एली ने हाल ही में गोल्डन ड्रेस में तहलका मचाया है. आप सभी को बता दें कि ये वीडियो फिल्मफेयर अवॉर्ड फंक्शन की है जहाँ उन्होंने जमकर अपने जलवे दिखाए हैं. एली अवराम सेक्सी और हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं जो आप सभी देख सकते हैं.

आप देख सकते हैं गोल्डन कलर के सेक्सी गाउन में उन्होंने सभी फैंस को खूब अट्रैक्ट किया और वह वाकई में मदहोश करते हुए नजर आईं. आप सभी को बता दें बीती रात फिल्मफेयर ग्लैमर और स्टाइल अवॉर्ड आयोजित हुए जिसमें दीपिका पादुकोण, विकी कोशल, जाह्नवी कपूर, अंकिता लोखंड़े, सुरवीन चावला, करिश्मा कपूर, शाहरुख खान और उर्वशी रौतेला समेत कई सितारें पहुंचे और सभी का अंदाज शानदार रहा. एली अवराम ने खुद इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी और बोल्ड फोटो शेयर की और लिखा है Last night at Filmfare Glamour & Style Awards@francesca_s1 @komalkawar @rockystarofficial @farahkhanworld@tinamukharjee#filmfareglamourandstyleawards #filmfare #awardnight #dressup #glamorous #stylish #bebeautiful #beyourself #ownit #rockystar #farahkhanfinejewellery #elliavrram

इसमें वह गोल्डन गाउन में बोल्ड दिखाई दे रहीं हैं. इस ग्लैमरस अवतार पर एली ने जूड़ा (बन) बनाया और हाई हिल्स कैरी की जो उनके लुक्स में चार चाँद लगा रहीं हैं. एली अवराम को किस किस को प्यार करूं फिल्म की है और उनका नाम हार्दिक पंड्या के साथ जुड़ चुका है.

जसलीन संग वेलेंटाइन डे मनाने के लिए लड़का ढूंढ रहे हैं अनूप जलोटा

ब्रेकअप के बाद नेहा को मिला भाई टोनी और बहन सोनू का साथ, हो गईं इमोशनल

इंटरनेट पर सनसनी मचा रहा है सारा खान का प्राइवेट वीडियो, फैंस हो रहे बेकाबू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -