टीवी की 'लेडी अक्षय कुमार' बनना चाहती है भारती सिंह, इंटरनेट पर छाया ये जबरदस्त VIDEO
टीवी की 'लेडी अक्षय कुमार' बनना चाहती है भारती सिंह, इंटरनेट पर छाया ये जबरदस्त VIDEO
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह ने अपने करियर का आरम्भ लॉफ्टर चैलेंज से किया था. भारती को कॉमेडी चैलेंज से जो पहचान मिली, तत्पश्चात, उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. भारती सिंह रोजाना इतना काम करती हैं, जितना कई लोग सोच भी नहीं सकते हैं. भारती सिंह ने अपनी मेहनत के दम पर मनोरंजन जगत में ये मुकाम हासिल किया है. भारती सिंह प्रेगनेंसी में भी निरंतर काम कर रही हैं. भारती ने जिद्द ठानी है कि वह काम के मामले में लेडी अक्षय कुमार बनकर रहेंगी.

वही 'द कपिल शर्मा शो' में कभी बुआ का तो कभी लल्ली की भूमिका अदा करने वाली भारती सिंह ने एक एपिसोड के चलते टेलीविज़न पर घोषणा करते हुए कहा था कि उन्होंने कसम खाई है कि वह टेलीविज़न की लेडी अक्षय कुमार बनकर रहेंगी. भारती सिंह के इतना बोलने के पश्चात् कॉमेडियन कपिल शर्मा बोलते हैं, 'तू ऑलरेडी है एवं कितना काम करेगी. सारे चैनल तो तूने लूट लिए हैं.' भारती सिंह इसके पश्चात् कपिल को जवाब देते हुए बोलती हैं, 'हम तो गो विद फलो के साथ जाते हैं, जहां पैसा होता है, वहां चले जाते हैं.'  

दरअसल, भारती सिंह (Bharti Singh) का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें कॉमेडी शो पर अक्षय कुमार एवं वाणी कपूर मूवी का प्रमोशन करने के लिए आए हैं. उसी एपिसोड का एक क्लिप है, जिसमें भारती सिंह अपनी कसम के बारे में बताती हैं. बता दें कि भारती सिंह ने मेहनत से ना केवल मुंबई में अपना घर बनाया है, बल्कि शहर के बाहर भी एक आलीशान फॉर्महाउस बनाया है. वही भारती सिंह एक ऐसी कलाकार है जिन्होंने दर्शकों को बहुत ख़ुशी दी है. 

सोशल मीडिया पर छाई कृष्णा अभिषेक की बहन, तस्वीरों ने बढ़ाया पारा

मिनी स्कर्ट पहन मोनालिसा ने ढाया कहर, तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

फोटो लेने के चक्कर में पैपराजी ने कर डाली ऐसी हरकत कि भड़क गई ये मशहूर एक्ट्रेस, VIDEO वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -