मिनी स्कर्ट पहन मोनालिसा ने ढाया कहर, तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा
मिनी स्कर्ट पहन मोनालिसा ने ढाया कहर, तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा
Share:

भोजपुरी फिल्म जगत से लेकर टीवी जगत में अपने अभिनय की छाप छोड़ने वाली मशहूर अभिनेत्री मोनालिसा सोशल मीडिया पर आए दिन अपने फैंस के लिए तरह-तरह के वीडियोस और फोटोज शेयर करती रहती है। वही अब मोनालिसा एक बार फिर से अपने नवीनतम फोटोशूट की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर तीन फोटोज साझा की है, जिसमें वह बेहद बोल्ड अवतार में दिखाई दे रही हैं। मोनालिसा की अदाओं ने फिर फैंस को दीवाना कर दिया है। 

वही फोटोज में देखा जा सकता है कि मोनालिसा लाल मिनी स्कर्ट एवं क्रॉप टॉप में दिखाई दे रही हैं। उनका एटीट्यूड एवं कातिलाना अदाएं वास्तव में कमाल की हैं। मोनालिसा ने अपने पोस्ट में एक साथ तीन फोटोज साझा की हैं, जिसमें वह अलग-अलग स्टाइल में पोज देती नजर आ रही हैं। लाइट मेकअप, रेड लिपस्टिक एवं ईयररिंग्स के साथ अभिनेत्री ने अपने लुक को कंप्लीट किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

वही हेयर स्टाइल की बात करें तो यहां मोनालिसा ने आधे खुले बालों में दो चोटी बनाई हुई हैं। तस्वीरें साझा करते हुए मोनालिसा ने कैप्शन में लिखा, 'रेड'। अब प्रशंसा उनकी प्रशंसा करते नहीं थक रहे हैं। उनकी अदाओं पर लोगों की नजरें ठहर गई हैं। बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब मोनालिसा इस प्रकार के लुक में नजर आई हैं। उनके इंस्टाग्राम पेज पर नजर डाली जाए तो वह अपनी तकरीबन प्रत्येक पोस्ट में वह इस प्रकार की दिलकश अदाओं से लोगों को दीवाना बनाती नजर आएंगी।

फोटो लेने के चक्कर में पैपराजी ने कर डाली ऐसी हरकत कि भड़क गई ये मशहूर एक्ट्रेस, VIDEO वायरल

कोरोना के डर से मुंबई छोड़कर चली गई ये मशहूर अभिनेत्री, अब यहां बीता रही है समय

टीवी के 'महादेव' ने किए अपनी शादी को लेकर ये बड़े खुलासे, बोले- 'आखिरी मिनट में...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -