9 वर्षीय मासूम के साथ इलेक्ट्रीशियन ने की दरिंदगी, मामला जानकर काँप जाएंगी रूह
9 वर्षीय मासूम के साथ इलेक्ट्रीशियन ने की दरिंदगी, मामला जानकर काँप जाएंगी रूह
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में एक बच्चे के साथ दरिंदगी की घटना सामने आई है। घटना को अंजाम देने वाला व्यक्ति घर में बिजली ठीक करने पहुंचा था। शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला इंदौर के चंदन नगर थाना इलाके की एक कॉलोनी की है। यहां सोहेल नामक इलेक्ट्रीशियन बिजली ठीक करने के लिए एक घर गया था। 

वही इसी के चलते उसने घर में उपस्थित नाबालिग बच्चे को अकेला पाकर उसके साथ कुकर्म किया। तत्पश्चात, उसे डरा-धमकाकर फरार हो गया। बच्चे ने घरवालों को अपनी आपबीती सुनाई तो उनके होश उड़ गए। तपश्चात, घरवाले बच्चे के साथ थाने पहुंचे और अपराधी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने एक्शन में आते हुए अपराधी को चंदन नगर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी हुई है।

वही इस घटना को लेकर थाना प्रभारी चंदन नगर अभय नीमा ने कहा कि शिकायत प्राप्त हुई थी कि शख्स ने बच्चे को अकेला पाकर उसके साथ गलत कार्य किया है। कार्रवाई करते हुए अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में आगे की तहकीकात की जा रही है। मामले की जाँच के बाद आरोपी पर सख्त कार्यवाही की जाएगी।

RTI एक्टिविस्ट की हत्या कर जंगल में जलाई लाश, जानिए पूरा मामला

GF संग बर्थडे मनाने होटल गए युवक की फर्स्ट फ्लोर से गिरकर मौत, जांच में जुटी पुलिस

सुहागरात पर ही पति ने कर दी ऐसी हरकत, पत्नी ने पुलिस थाने पहुंचकर लगाई गुहार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -