आज़म खान के बेटे का बेतुका तर्क, कहा इसलिए लगाया मेरे पिता पर बैन

आज़म खान के बेटे का बेतुका तर्क, कहा इसलिए लगाया मेरे पिता पर बैन

रामपुर: निर्वाचन आयोग ने रामपुर से भाजपा उम्मीदवार जयाप्रदा के खिलाफ शर्मनाक टिप्पणी कर आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने पर सपा नेता आजम खान के चुनाव प्रचार पर 72 घंटे तक बैन लगा दिया  है. निर्वाचन आयोग की इस सख्ती पर आजम खान के बेटे और स्वार से सपा विधायक अब्दुल्लाह आजम खान ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि मुस्लिम होने के कारण निर्वाचन आयोग ने सपा नेता और महागठबंधन उम्मीदवार आजम खान पर कार्रवाई की है. 

अब्दुल्लाह ने कहा कि हम चुनाव लड़ेंगे और दुगुनी ताकत से लड़ेंगे... और खुदा ने चाहा तो जीतेंगे भी और सरकार भी बदल देंगे.  सपा नेता अब्दुल्लाह आजम ने कहा कि निर्वाचन आयोग ने ये कार्रवाई भाजपा को खुश करने के लिए की है. उन्होंने ये भी कहा कि आजम खान ने जयाप्रदा पर टिप्पणी नहीं की थी, लेकिन चुनाव आयोग ने उन्हें सफाई देने तक का मौका नहीं दिया. सपा नेता आजम खान के बेटे और स्वार सीट से सपा विधायक अब्दुल्लाह आजम ने निर्वाचन आयोग पर हमला बोलते हुए कहा है कि आयोग ने हम पर एकतरफा कार्रवाई की है. मुसलमान होने के कारण आजम पर प्रतिबन्ध लगाया गया है. उन्होंने कहा कि आयोग बैन लगाकर हमें चुप नहीं कर सकता है. 

आपको बता दें कि रविवार को रामपुर के शाहबाद में एक चुनावी रैली के दौरान आजम खान ने जयाप्रदा को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी. उन्होंने कहा था कि उसकी हकीकत समझने में आपको 17 साल लगे. लेकिन मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनके नीचे का अंडरवेअर खाकी रंग का है. उनके इस बयान पर महिला आयोग ने तत्काल एक्शन लेते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई थी.

खबरें और भी:-

ओडिशा में बोले पीएम मोदी, कहा- जिनकी मंशा सिर्फ मलाई खाने की, उनको आपकी चिंता क्यों होगी

लोकसभा चुनाव: बसपा नेता के बिगड़े बोल, राज बब्बर को लेकर दिया शर्मनाक बयान

अस्पताल में भर्ती शशि थरूर से मिलने पहुंची रक्षामंत्री निर्मला सीतरमण