जयुपर ग्रामीण सीट से राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने दाखिल कराया नामांकन, बाबा रामदेव ने दिया आशीर्वाद

Apr 16 2019 02:37 PM
जयुपर ग्रामीण सीट से राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने दाखिल कराया नामांकन, बाबा रामदेव ने दिया आशीर्वाद

जयपुर : देश के केंद्रीय मंत्री कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने मंगलवार को जयुपर ग्रामीण सीट से अपना नामांकन दाखिल कर दिया। राठौड़ ने जिला निर्वाचन अधिकारी जगरूप सिंह को सौंपा अपना नामांकन सौंपा। नामांकन के समय राठौड़ की पत्नी, योग गुरु बाबा रामदेव, विधायक सतीश पूनिया, राव राजेंद्र सिंह, किरोड़ी लाल मीणा भी उनके साथ थे। 

ओडिशा में बोले पीएम मोदी, कहा- जिनकी मंशा सिर्फ मलाई खाने की, उनको आपकी चिंता क्यों होगी

आशीर्वाद देने आया हूं

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार ओलिंपिक में भारत को दो पदक दिलवा चुके राठौड़ को भाजपा ने एक बार फिर जयपुर ग्रामीट सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है। बाबा रामदेव से नामांकन में आने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, मैं आशीर्वाद देने आया हूं। मोदी जी के हाथों में देश सुरक्षित है। उन्हें बहुमत से जिताकर संसद में भेजें। बाबा ने सभी से मिलकर व जातियों से ऊपर उठकर राज्यवर्धन को जिताने की अपनी की। 

लोकसभा चुनाव: बसपा नेता के बिगड़े बोल, राज बब्बर को लेकर दिया शर्मनाक बयान

पूनिया से है मुकाबला 

जानकारी के मुताबिक राठौड़ ने इससे पहले अपनी पत्नी के साथ मोतीडूंगरी गणेशजी के दर्शन किए। राठौड़ करीब एक घंटा मंदिर में रहे। उन्होंने गणपति के दर्शन किए तथा अपनी जीत के लिए भगवान का आशीर्वाद मांगा। राठौड़ को लोकसभा चुनाव के लिए जयपुर ग्रामीण से भाजपा ने फिर उम्मीदवार बनाया है। इस सीट पर उनका मुकाबला कांग्रेस की कृष्णा पूनिया से है। दोनों ही खेल जगत की हस्तियां हैं। पूनिया ने सोमवार को अपना नामांकन दाखिल किया था। 

अस्पताल में भर्ती शशि थरूर से मिलने पहुंची रक्षामंत्री निर्मला सीतरमण

रिवर्स स्विंग कर रहे इमरान खान, लेकिन हमें हेलीकाप्टर शॉट मारना आता है- पीएम मोदी

लोकसभा चुनाव: टिकट पर छपी थी पीएम मोदी की तस्वीर, रेलवे ने लिया बड़ा एक्शन