सोशल मीडिया से छुट्टी पर गयी टीवी एक्ट्रेस एकता कौल

टीवी शो मेरे अंगने से घर-घर में पहचान बनाने में कामयाब हो चुकी अदाकारा एकता कौल के घर जल्दी ही नन्हा मेहमान आने वाला है। इसकी जानकारी पहले ही अदाकारा अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स के जरिए दे चुकी है। परन्तु अब नई खबर ये है कि इस बीच अदाकारा ने सोशल मीडिया साइट्स से भी छुट्टी ले ली है। हाल ही में अदाकारा ने एक पोस्ट के जरिए ऐलान कर दिया है कि वो छुट्टी पर जा रही है और एक हफ्ते बाद दोबारा फैंस के बीच सोशल मीडिया पर लौटेंगी। 

इसके साथ ही एकता कौल के इस ऐलान के बाद उनके चाहने वाले उन्हें बधाई संदेश भेज रहे हैँ। तो कुछ लोग उनके जल्दी वापसी की दुआएं भी कर रहे है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस वक्त एकता कौल अपनी प्रेग्नेंसी के तीसरे ट्राइमिस्टर में हैँ। अपने इन पलों को अदाकारा खुलकर जी रही है। वहीं अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा भी अदाकारा एकता कौल ने तीसरे ट्राइमिस्टर शुरू होने के बाद ही किया था। इसके बाद से ही टीवी स्टार कपल के फैंस काफी खुश थे। अब एकता कौल ने इस बीच कुछ दिनों के लिए सोशल मीडिया से दूरी बनाने का ऐलान कर दिया है। ये पोस्ट आप नीचे देख सकते हैं। 

वहीं कुछ दिनों पहले ही अदाकारा ने अपने पति के साथ फोटोज शेयर कर बताया था कि कैसे लॉकडाउन के बीच उन्होंने वर्चुअली अपने माता-पिता का आशीर्वाद लेकर गोद भराई की रस्म को पूरा किया था। इसके अलावा इस दौरान अदाकारा ने लाल रंग का लॉन्ग गाउन पहना हुआ था जबकि उनके साथ हर रस्म को पति सुमित व्यास अच्छे से निभा रहे थे। वहीं एकता कौल की तरह उनके पति सुमित व्यास भी एक टीवी एक्टर है। उन्होंने बॉलीवुड स्टार करीना कपूर खान के साथ भी स्क्रीन स्पेस शेयर किया है। वो वीरे दी वेडिंग में उनके लाइफ पार्टनर बने थे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Ekta Rajinder Kaul (@ektakaul11) on

हमारी बहू सिल्क की पूरी टीम ने मेकर्स को दी आत्महत्या करने की धमकी

काम्या पंजाबी ने पति संग शेयर की वर्कआउट सेल्फी

कसौटी फेम पूजा बनर्जी ने पुराने फोटो शेयर कर ताज़ा जी यादें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -