माँ बनने के बाद ट्रोलर्स के निशाने पर आईं एकता कपूर, खूब सुनाई खरी-खोटी

आप सभी जानते ही हैं कि ड्रामा क्वीन एकता कपूर हाल ही में मां बनी हैं और उनके माँ बनने की ख़ुशी टीवी सेलेब्स को बहुत ज्यादा है लेकिन लोगों को नहीं है तभी तो वह उन्हें ट्रोल करने में लगे हुए हैं. जी हाँ, 43 साल की एकता के बच्चे का जन्म 27 जनवरी को सरोगेसी से हुआ है और बीते सोमवार को एकता कपूर के बेटे की पहली झलक सामने आई, जिसमें एकता कपूर नैनी और अपने बच्चे के साथ कार में नजर आ रही हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर यह फोटो आते ही लोग एकता को ट्रोल करने लगे और उन्हें खरी-खोटी सुनाने लगे हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि एकता ने सोमवार को ही बेटे की नामकरण सेरेमनी रखी जिसमे कई बड़े-बड़े स्टार्स ने शिरकत की.

ऐसे में हाल ही में एकता के बेटे के साथ तस्वीर वायरल होने पर उनकी तस्वीर पर एक यूजर ने लिखा- 'ये मां हैं या कुछ और, नैनी भी रख ली, क्या मां की भावनाएं आएंगी इसमें?'' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- ''बस बच्चे पैदा करने होते हैं इन्हें और संभाले कोई और.'' एक अन्य यूजर ने कहा- ''न पैदा करेंगे, न संभालेंगे, फिर क्यों बच्चा चाहिए, क्यों ये दिखावा?'' एक यूजर ने लिखा- ''फैशन बना दिया है बच्चा पैदा करने का.'' वहीं कुछ यूजर्स ने लिखा- ''अपने बच्चे को खुद गोद में लें.''

आप सभी जानते ही होंगे कि यह पहली बार नहीं है इसके पहले भी कई टीवी इंडस्ट्री के कपल और बॉलीवुड के कपल ट्रोल हो चुके हैं. वैसे एकता के भाई तुषार कपूर ने भी 39 साल की उम्र में 2016 में सेरोगेसी के द्वारा एक बेटे को जन्म दिया था.

इस मशहूर एक्ट्रेस पर लगा बदसलूकी का आरोप, जल्द हो सकती है जेल!

बब्बू सिंह की शादी में निमकी मुखिया ने लगाए हुक्के के कश!

बंगाली दुल्हन बनी यह एक्ट्रेस, देखते ही फैंस हुए हैरान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -