इस मशहूर एक्ट्रेस पर लगा बदसलूकी का आरोप, जल्द हो सकती है जेल!

हाल ही में एक जिम कर्मचारी को धमकाने और उससे बदसलूकी करने के आरोप में टीवी कलाकार और बिग बॉस से चर्चा में आई अभिनेत्री डॉली बिंद्रा के खिलाफ मुंबई के खार पुलिस थाने में केस दर्ज करवाया गया है. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, जल्द ही बिद्रा को नोटिस भेज कर उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया जाने वाला है. आप सभी को बता दें कि डॉली बिंद्रा काफी चर्चित नाम है और वह आए दिन किसी ना किसी कारण से सुर्ख़ियों में आ जाती हैं.

इस मामले में खार पुलिस स्टेशन ने मिली जानकारी के अनुसान, ''डॉली बिंद्रा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही नोटिस भेज कर उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा और उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 341, 447, 501, 504, 506 और 34 के तहत केस दर्ज किया गया है.'' आप सभी को याद हो इसके पहले डॉली का नाम राधे माँ के साथ जुड़ चुका है. जी हाँ, साल 2015 में विवादित धर्मगुरु राधे मां के खिलाफ अभिनेत्री डॉली बिंद्रा ने जान से मारने की धमकीदेने का केस दर्ज करवा दिया था जिसे लेकर वह सुर्ख़ियों में आईं थीं.

वहीं एक ऐसा भी समय था जब डॉली बिंद्रा राधे मां की भक्त रही थीं. उस समय एक्ट्रेस ने आरोप लगाया था कि उन्हें अलग-अलग फोन नंबरों से धमकी भरे फोन और सोशल मीडिया पर धमकी भरे मैसेज आ भेजे जा रहे थे और आज भी यह मामला जांच में लगा हुआ है. वहीं डॉली का नाम राखी सावंत के साथ भी जुड़ चुका है.

जल्द कलर्स पर प्रसारित होगी श्रीमद्भागवत गीता

नामकरण समारोह में दिखी एकता कपूर के बेटे की पहली झलक

बब्बू सिंह की शादी में निमकी मुखिया ने लगाए हुक्के के कश!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -