एकता ने बताया लॉकडाउन के बाद ऐसे मिलेंगी बॉयफ्रेंड से लड़कियां
एकता ने बताया लॉकडाउन के बाद ऐसे मिलेंगी बॉयफ्रेंड से लड़कियां
Share:

टीवी की जानी मानी दिग्गज निर्माता एकता कपूर सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा सक्रिय रहने वाले सेलेब्स में से एक हैं. इसके साथ ही वह अपनी निजी और प्रोफेशनल जिंदगी से जुड़े पल अक्सर सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं और अब वह अपनी लेटेस्ट पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं. इसके साथ ही कोरोना वायरस के तेजी से बढ़ रहे संक्रमण को रोकने के लिए देश भर में लॉकडाउन को ऐलान किया गया है और इन हालातों पर ढेरों मीम्स बना कर सोशल मीडिया पर साझा किए जा रहे हैं. इसी क्रम में एकता ने भी एक मीम शेयर किया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की एकता कपूर ने जिस मीम को शेयर किया है उसे फिल्म हातिमताई के एक सीन से बनाया गया है. इसके साथ ही सीन में हातिम की भूमिका निभा रहे जीतेंद्र सुंदरी से पूछते हैं कि वह अपने चेहरे से नकाब हटा दें. वहीं इस पर सुंदरी कहती है कि उसे आज तक किसी ने बेनकाब नहीं देखा है. इसके साथ ही हातिम जब जिद करता है तो सुंदरी अपने चेहरे से नकाब हटा देती है. इसके बाद उसका चेहरा देख कर सभी लोग दंग रह जाते हैं. वहीं सुंदरी की बड़ी दाड़ी और मूछें होती हैं और उसके हाथों पर भी बाल उगे होते हैं.

इसके साथ ही मीम के ऊपर लिखा हुआ है कि लॉकडाउन के दौरान सभी पार्लर बंद हैं और ऐसे में लड़कियां अपने बॉयफ्रेंड्स से इस तरह मिलने जा सकती है . इसके साथ ही एकता ने इस मीम को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- कमाल हो गया. वहीं ये बचपन में मेरे लिए मेरे पिता की सबसे पसंदीदा फिल्म थी. इसके साथ ही एकता द्वारा शेयर किए गए इस मीम को लाखों लोगों ने लाइक और शेयर किया है. वहीं लोगों ने कमेंट बॉक्स में ढेरों हंसने वाले इमोजी बनाए हैं और उन्होंने भी फिल्म से जुड़ी उनकी यादें कमेंट बॉक्स में लिखी हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

सिद्धार्थ ने लगाई धार्मिक मामलों पर लड़ाई करने वालों की क्लास

लॉक डाउन में घर पर खाना बना रहे है यह टीवी स्टार्स

Bigg Boss 13 का रिपीट देख यह क्या बोल गयी शहनाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -