एकता कपूर ने मां शोभा कपूर से प्यार जताने के लिए शेयर किया इमोशनल वीडियों
एकता कपूर ने मां शोभा कपूर से प्यार जताने के लिए शेयर किया इमोशनल वीडियों
Share:

टीवी जगत की सबसे सफल निर्माताओं में से एक एकता कपूर को कौन नही जानता है. एकता कपूर ने अपनी मां के जन्मदिन पर एक इमोशनल वीडियों शेयर किया है. मां के जन्मदिन का विडियो खुद एकता ही बना रही हैं. एक गाना गाते हुए यह विडियो बनाया जा रहा है. 'शिकार खुद यहां ....', इस गाने पर वहां मौजूद लोग डांस कर रहे हैं. एकता विडियो बना रही हैं. टीवी की दुनिया में अपना अलग मुकाम बनाने वाली एकता कपूर रिश्तों को काफी अहमियत देती हैं. घर हो या फिर बाहर, दोनों जगह एकता को इसके लिए खास तवज्जो मिलती है. एकता की सीरियल्स में काम करने वाली अभिनेत्रियां भी मानती हैं कि वह कभी उन्हें अलग नहीं महसूस होने देती हैं. सब एक परिवार सा एक-दूसरे को मानते हैं. ऐसे में भला जब मां की ही बात हो तो एकता कैसे पीछे रह सकती हैं. एकता ने बड़े धूमधाम से मां शोभा कपूर का जन्मदिन मनाया है. इसका एक विडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर डाला है, जो वायरल हो रहा है.

BB13 : विकास गुप्ता के खिलाफ हुए घरवाले, टास्क के दौरान 'मास्टरमाइंड' ने दी खुली चेतावनी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मां के जन्मदिन का विडियो खुद एकता ही बना रही हैं. एक गाना गाते हुए यह विडियो बनाया जा रहा है. 'शिकार खुद यहां ....', इस गाने पर वहां मौजूद लोग डांस कर रहे हैं. एकता विडियो बना रही हैं. कई अभिनेत्रियां इस मौके पर मौजूद दिख रही हैं.इस विडियो में एक लम्हा बेहद इमोशनल है, जहां एकता की मां शोभा कपूर उनकी उंगली पकड़कर उसे अपने होठों से लगा लेती हैं. इस समय मां-बेटी इमोशंस को छिपाते हुए दिखती हैं. पीछे से उनके पिता जितेंद्र बैठे-बैठे ही डांस स्टेप करते दिखते हैं.बता दें कि जितेंद्र को बॉलिवुड के सबसे बेहतर डांसरों में गिना जाता रहा है.

BB13: बिग बॉस के विनर के सवाल पर हिना ने दिया चौकानें वाला जवाब

इस पल को और खास बनाने के लिए सिंगर अखिल सचदेवा भी एक गाना को गाते नजर आ रहे  हैं. एकता को यह गाना बेहद पसंद आया. एकता ने अखिल का भी विडियो शेयर किया है. साथ ही उन्हें इस खास मौके पर गाने के लिए शुक्रिया कहा है. बता दें कि लिविजन इंडस्ट्री में अपना अलग मुकाम बनाने वाली एकता कपूर को हाल ही में पद्म श्री पुरस्कार भी मिला है. हाल ही में उन्होंने फिल्म 'एक विलेन' के पार्ट 2 के बारे में घोषणा की थी. एकता ने बताया था कि यह फिल्म 8 जनवरी 2021 को रिलीज होगी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Erk❤️rek (@ektarkapoor) on

BB13 : पारस से ब्रेकअप के बाद इस शख्स से शादी करेगी आकांक्षा पूरी

BB13 : सलमान ने किया हिमांशी के सामने असीम को एक्सपोज़, गर्लफ्रेंड होने के बाद भी क्यों किया ऐसा

Kumkum Bhagya : प्राची से नाराज है रणबीर, जानिये क्या है कारण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -